मामला दर्ज: एक तरफा प्रेम प्रकरण में पीछा करता था सिरफिरा, परिवार सहित जान से मारने की देता था धमकी

एक तरफा प्रेम प्रकरण में पीछा करता था सिरफिरा, परिवार सहित जान से मारने की देता था धमकी
  • नंदनवन थाने में छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज
  • हरकतों का प्रतिकार करने पर गाल पर तमाचा जड़ा
  • परिजनों को बताने पर बौखलाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक तरफा प्रेम प्रकरण के कारण सिरफिरे से किशोरी को परेशान किया। प्रतिकार करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। घटित वाकये से आरोपी के खिलाफ नंदनवन थाने में छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया गया है।

आरोपी को लगाई फटकार : पीड़ित 15 वर्षीय किशोरी है, जबकि आरोपी उसका परिचित शोहेब असलम शेख (28) है। गत दो महीने से आरोपी पीड़िता का पीछा कर उससे छेड़छाड़ करता था। पीड़िता ने जब उसकी हरकतों का प्रतिकार किया तो आरोपी ने उसके गाल पर तमाचा जड़ा। उसके बाद से उसने आरोपी से बात करना बंद किया था। उसके बाद वह फोन कर पीड़िता को परेशान करने लगा था। उसे मिलने के लिए बुलाता था जब पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो मां ने इसके लिए आरोपी को फटकारा। जिससे उसने परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। प्रकरण की गंभीरता से आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

दो सट्टा अड्डों पर छापामार कार्रवाई : अपराध शाखा की यूनिट क्र.1 और 2 की टीम ने दो सट्टापट्टी के अड्डों पर छापामार कार्रवाई की। आरोपी सट्टापट्टी अड्डा संचालकों के खिलाफ सदर और शांति नगर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। उनसे नकदी और सट्टा पट्टी की सामग्री जब्त की गई है।

हजारों का माल जब्त : आरोपी राजेंद्र नत्थूलाल कश्यप (64) जवाहर चौक सदर निवासी परिसर से सट्टापट्टी अड्डे का संचालन करता था। इसकी भनक लगने से अपराध शाखा के यूनिट क्र.2 की टीम ने छापामारा। कार्रवाई के दौरान आरोपी के कब्जे से नकदी और सट्टा पट्टी की सामग्री सहित कुल 10 हजार 800 रुपए का माल जब्त किया गया है। उसी तरह से यूनीट क्र. 3 की टीम ने शांति नगर बजरंग चौक निवासी यशवंत श्रीपाद मारोडे (58) के पट्टापट्टी पर भी छापामारा। उसके कब्जे से भी नकदी और सट्टापट्टी की सामग्री सहित कुल 1 हजार 630 रुपए का माल जब्त किया गया है। आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Created On :   28 March 2024 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story