अपकमिंग फिल्म: पब्लिक डिमांड पर शुरू की गई फिल्म 'क्रू' की एडवांस बुकिंग, इस दिन देखें तब्बू-करीना-कृति की ये फिल्म

पब्लिक डिमांड पर शुरू की गई फिल्म क्रू की एडवांस बुकिंग, इस दिन देखें तब्बू-करीना-कृति की ये फिल्म
  • पब्लिक डिमांड पर शुरू की गई फिल्म 'क्रू' की एडवांस बुकिंग
  • इस दिन देखें तब्बू-करीना-कृति की ये फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों करीना-तब्बू और कृति की फिल्म क्रू चर्चा का विषय बनी हुई है। जब से फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया तभी से फैंस फिल्म को लेकर काफा एक्साइटेज नजर आ रहे हैं। करीना-तब्बू-कृति केअलावा इस फिल्म में कपिल शर्मा और एकता कपूर समेत कई स्टार्स का कैमियो रोल भी रहने वाला है। आइकॉनिक 'चोली' सॉन्ग को मेकर्स ने होली सीजन के लिए परफेक्ट एडिशन के साथ रिलीज कर दिया। फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद ही एक्साइटडे हैं। ऐसे में अब बिना देरी के मेकर्स ने आज फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े -कृति सेनन ने पूरी स्क्रिप्ट सुने बिना ही फिल्‍म 'क्रू' के लिए 'हां' कह दी

शुरू हो गई 'क्रू' की एडवांस बुकिंग

'क्रू' की रिलीज अभी दो दिन बाद होगी लेकिन लोगों में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी चीज को देखकर मेकर्स ने इसकी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनीं 'क्रू' फ्रेश कंटेंट के साथ आ रही है और इसकी कहानी दिलचस्प होने वाली है। बालाजी टेलीफिल्म्स पिक्चर्स के इंस्टाग्राम पर फिल्म क्रू का पोस्टर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया, 'अल्टिमेट फ्लाइट के एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए। 3 दिनों के बाद फिल्म आएगी, एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

यह भी पढ़े -पेट्रोल-डीजल के नए रेट हुए लागू, बिहार, यूपी में हुआ इतना सस्ता, जानें रेट

मजेदार है क्रू का ट्रेलर

फिल्म क्रू की बात करें तो ये फिल्म 29 मार्च सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'क्रू' एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें करीना-तब्बू-कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ लीड रोल में होंगे। हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में ये तीनों एक्ट्रेस एयर होस्टेसेज के किरदार में हैं, जो अपनी जिंदगी से काफी परेशान है। कॉमेडियन कपिल शर्मा, एकता कपूर, शोभा कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर इसमें स्पेशल अपीयरेंस करते दिखेंगे। ये तब्बू और करीना कपूर की साथ में पहली फिल्म है। इस फिल्म को एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क ने बनाया है।

यह भी पढ़े -करीना कपूर ने चलाया 90 के दशक का जादू, दिलजीत दोसांझ की आवाज में रिलीज हुआ 'चोली के पीछे' गाना

Created On :   28 March 2024 7:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story