अपकमिंग फिल्म: 9 साल बाद इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रहे इमरान खान, गोवा में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

9 साल बाद इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रहे इमरान खान, गोवा में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग
  • 9 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रहे इमरान खान
  • इस फिल्म में आएंगे नजर
  • गोवा में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान के भतीजे इमरान खान एक लंबे ब्रेक के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में एक बार फिर कमबैक करने जा रहे हैं। इमरान ने फिल्म जाने तू या जाने से फिल्म इंस्ट्री में डेब्यू किया था। पहली फिल्म के बाद से ही इमरान इंडस्ट्री में छा गए थे। उनकी डेब्यू फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। मगर उसके बाद इमरान खान का जादू लोगों पर नहीं चला और उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया। अब 9 साल बाद इमरान खान एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। इस खबर ने फैंस को काफी एक्साइटेड भी कर दिया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसे वीर दास डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम हैप्पी पटेल है और इससे वीर डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े -आमिर खान ने कहा, 'दंगल' की शूटिंग के दौरान 'नमस्ते' की ताकत का हुआ एहसास

शूरु हुई फिल्म की शूटिंग

खबरों के मुताबिक इमरान खान ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने गोवा में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इमरान के साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होने वाली हैं ये अभी फाइनलाइज नहीं किया गया है। लेकिन खबरें हैं कि, मोना सिंह फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। मोना इससे पहले ही आमिर खान की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो लाल सिंह चड्ढा, 3 इडियट्स में काम कर चुकी हैं। इमरान खान को लंबे समय से बड़े पर्दे पर फैंस देखने का इंतजार कर रहे थे। अब जैसे ही इमरान के कमबैक का उन्हें पता चला है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है।

यह भी पढ़े -कपिल शर्मा के शो में आमिर खान ने किया खुलासा, आखिर वह अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते

आमिर खान करेगें फिल्म में कैमियो

इमरान खान की कमबैक फिल्म का नाम हैप्पी पटेल है। हैप्पी पटेल की बात करें तो ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है जो आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें आमिर खान का कैमियो भी होने वाला है। इमरान खान जल्द हैप्पी पटेल के बाद एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो स्पाइ का किरदार निभाने वाले हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो इमरान खान लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। इमरान अब लेखा के साथ ही रहते हैं। दोनों करण जौहर के एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं।

यह भी पढ़े -चार महीने में ही टूट रही इरा खान और नुपूर शिखरे की शादी! क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई सोशल मीडिया पर हलचल

Created On :   29 April 2024 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story