फिल्म कलेक्शन: फिल्म रुसलान का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, तीसरे संडे फिल्म मैदान और बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में उछाल

फिल्म रुसलान का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, तीसरे संडे फिल्म मैदान और बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में उछाल
  • फिल्म रुसलान का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल
  • तीसरे संडे फिल्म मैदान की कमाई में आया उछाल
  • बड़े मियां छोटे मियां ने भी किया इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में इन दिनों काफी शांति पसरी हुई है। सिनेमाघरों में फिल्में को कई लगी हुई है घर कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा है। आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'रुस्लान' 26 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म थिएटर्स में कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रही है और ऐसा लग रहा है कि आयुष की बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी फ्लॉप साबित होने वाली है। तीन दिन में ये फिल्म तीन करोड़ का भी कलेक्शन नहीं कर पाई है। वहीं, कई दिनों से सिनेमाघरों में लगी अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' दर्शकों को अब भी पसंद आ रही हैं। तीसरे संडे इन दोनों फिल्मों की कमाई में उछाल आया है। तो चलिए जानते हैं अब तक इन फिल्मों ने कितना कलेक्शन कर लिया है-

फिल्म रुसलान

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा स्टारर 'रुसलान' सिनेमाघरों में रिलीज के दिन से ही कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है। करण एल भूटानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। मगर ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल साबित हुई है। आयुष शर्मा की फिल्म को वीकेंड का भी बिल्कुल फायदा नहीं हुआ है। बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर पहले दिन फिल्म ने 55 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन यानी कि शनिवार को फिल्म ने 85 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं, तीसरे दिन 'रुसलान' ने 79 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने 2.09 करोड़ की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़े -इंटरनेशनल डांस डे पर प्रचिती अहिरराव ने कहा, 'डांस मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा'

फिल्म मैदान

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाए हुए है। हालांकि फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन वक्त के साथ लगातार कम हो रहा है। मगर इस वीकेंड पर मैदान की कमाई में उछाल देखने की मिली है। 17वें दिन फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, 18वें दिन 'बड़े मियां छोटे मियां' ने 1.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही 'मैदान' का टोटल कलेक्शन 42.75 करोड़ रुपये हो गया है। लेकिन तीन हफ्तों में ये फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा नहीं छु पाई है।

यह भी पढ़े -'तारक मेहता...' के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी में थे

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' दर्शकों का अब भी मनोरंजन कर रही है। हालांकि गुजरते दिनों के साथ फिल्म की कमाई में गिरावट देखी जा रही है। 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई अब लाखों में सिमट गई है। 17वें दिन फिल्म ने 65 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं, रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। 18वें दिन 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 60.65 करोड़ रुपये हो गया है। लेकिन 350 करोड़ के बड़े बजट में बनी ये फिल्म लगभग फ्लॉप की कगार पर है। फिल्म से फैंस और मेकर्स को काफी उम्मीदें थी पर फिल्म किसी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है।

यह भी पढ़े -बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर ने शेयर की पहाड़ी यात्रा की कुुछ झलकियां

Created On :   29 April 2024 5:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story