अपकमिंग फिल्म: दिलजीत-परिणीति की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

दिलजीत-परिणीति की फिल्म अमर सिंह चमकीला’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज
  • फिल्म 'अमर सिंह चमकीला’ का दमदार ट्रेलर रिलीज
  • इस दिन होगी रिलीज दिलजीत-परिणीति की फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इम्तियाज अली की अकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ इन दिनों लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है। फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने आज ‘अमर सिंह चमकीला’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज कर है। गुरुवार को मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस दौरान फिल्म की लीड स्टार कास्ट दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा सहित कईं कालाकार मौजूद रहे। ट्रेलर में परिणीति-दिलजीत की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखनो को मिलने वाली है। इसके अलावा फिल्म में दिलजीत का लुक काफी इंटरेस्टिंग है।

यह भी पढ़े -करीना कपूर ने चलाया 90 के दशक का जादू, दिलजीत दोसांझ की आवाज में रिलीज हुआ 'चोली के पीछे' गाना

ट्रेलर हुआ रिलीज

‘अमर सिंह चमकीला’ का ट्रेलर काफी शानदार है। फिल्म को रियल लोकेशन पर शूट किया गया है। ये फिल्म पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार अमर सिंह चमकिला की स्टोरी पर बेस्ड है, जिन्हें अक्सर 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था। यह दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की झलक भी देता है जहां कभी चमकीला की आवाज गरजती थी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत का किरदार निभाती नजर आएंगी। अमर सिंह चमकीला की 27 साल की उम्र में ही हत्या कर दी गई थी। अब उनकी दमदार कहानी पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी।

यह भी पढ़े -दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी रैपर सवेटी के साथ गाया 'खुट्टी'

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में दिलजीत दोसांझ की एंट्री होती है। दिलजीत से एक लड़की कहती नजर आती है चमकील एल्विस ऑफ पंजाब जो दुनियाभर में अपने गंदे और अश्लील गानो के लिए जाना जाता है। ये सुनकर दिलजीत कहते हैं आपको तो बिल्कुल समझ नहीं आ रहा होगा कि.. मैं बताता हूं। इसके बाद अमर सिंह के किरदार में दिलजीत एक कारखाने में नजर आते हैं। इसके बाद वे अपने दोस्त से कहते सुनाई देते हैं दिन रात मेरे दिमाग में संगीत चल रहा होता है और मैं जुराबे बना रहा होता हूं। इसके बाद उनका दोस्त कहता है तू है कौन? तो दिलजीत कहते हैं आज कुछ नहीं हूं लेकिन कल हो जाऊंगा। इसके बाद ट्रेलर में दिलजीत और परिणीति की रोमांटिक केमिस्ट्री की भी झलक मिलती है। दिलजीत और परिणीति ट्रेलर में एक साथ खूब स्टेज परफॉर्मेंस देते हुए नजर आते हैं। ट्रेलर में अमर सिंह चमकीला के किरदार में दिलजीत पर गंदे गाने के आरोप भी लगते दिखते हैं। उन पर हमला भी होता है। ट्रेलर के लास्ट में वे कहते नजर आते हैं मुझे बड़े पर्दे पर खुद को देखने का बहुत शौक था।

यह भी पढ़े -'अमर सिंह चमकीला' के ट्रैक 'नरम कालजा' में दिखी सिंगर के फीमेल फैंस की दीवानगी

इस दिन होगी रिलीज

ट्रेलर रिलीज के बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। फिल्म के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कुछ ने तर्क दिया कि फिल्म "ब्लॉकबस्टर" होगी। कईं ने लिखा दिलजीत को फिल्म में देखने के लिए वे और इंतजार नहीं कर सकते हैं। बता दें कि, फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Created On :   28 March 2024 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story