रिलीड डेट अनाउंस: मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीड डेट आई सामने, जाने कब और कहां देखें

मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीड डेट आई सामने, जाने कब और कहां देखें
  • सीरीज ‘हीरामंडी की रिलीड डेट आई सामने
  • जाने कब और कहां देखें संजय लीला भंसाली की ये सीरीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस बेसब्री से इस सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। जब से मेकर्स ने सीरीज से अभिनेत्रियों के लुक्स रिलीज किए हैं जो कि काफी रॉयल और शानदार है। जिसमें मनीषा कोइराला,सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी का शानदार रॉयल लुक देखने को मिला। सीरीज में एक्ट्रेसेस के रॉयल लुक ने सीरीज को लेकर फैंस के दिल में एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। फाइनली अब सीरीज की रिलीज डेट अनाउंट कर दी गई है। तो चलिए जानते हैं ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को आप कब और कहां देख सकते हैं।

अनोखे अंदाज में अनाउंस हुई रिलीज डेट

स्टारों से भरी सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का काफी बज बना हुआ है। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन वाली इस सीरीज के सेट और इसकी स्टारकास्ट ने फैंस के बीच सीरीज के लिए एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है। वहीं अब ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज डेट भी एक अनोखे अंदाज में अनाउंस की गई।

यह भी पढ़े -संजय लीला भंसाली ने अपना म्यूजिक लेबल 'भंसाली म्यूजिक' लॉन्च किया

बता दें कि, सीरीज की प्रीमियर की तारीख की अनाउंसमेंट साउथ मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित एक शानदार ड्रोन लाइट शो कार्यक्रम के दौरान की गई। इस दौरान ड्रोन के जरिए आकाश में हीरामंडी : डायमंड बाज़ार की दुनिया की एक मनमोहक झलक भी दिखाई गई। बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज 1 मई को स्ट्रीम होगी। बता दें किस,'हीरामंडी' की कहानी आजादी से पहले चल रहे वेश्यालय पर आधारित है। सीरीज में प्यार, धोखा पॉलिटिक्स को करीब से दिखाया गया है।

यह भी पढ़े -30 किलो के कॉस्ट्यूम में सिर्फ भंसाली ही आपको आठ राउंड लगवा सकते हैं ऋचा चड्ढा

संजय लीला भंसाली ने कही ये बात

इस कार्यक्रम में शो की स्टार कास्ट, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख के साथ-साथ, भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह और नेटफ्लिक्स इंडिया में सीरीज की निदेशक तान्या बामी भी मौजूद रही। वहीं प्रीमीयर की डेट अनाउंस करते हुए, क्रिएटर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, "मैं पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं उनके जुनून और समर्पण के लिए, जो उन्होंने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की दुनिया को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है। इसे 1 मई को रिलीज करने के साथ, हम दुनिया भर के दर्शकों को इसे देखने और अपना प्यार और सम्मान से हमें नवाजने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।"

यह भी पढ़े -अदिति ने भंसाली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, कहा- 'हमें कभी हार नहीं मानने देने के लिए धन्यवाद'

Created On :   28 March 2024 6:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story