फिल्म कलेक्शन: फिल्म ‘शैतान’ ने शाहरुख खान की 'डंकी' को छोड़ा पीछे, जल्द करेगी 150 करोड़ का आंकड़ा पार!

फिल्म ‘शैतान’ ने शाहरुख खान की डंकी को छोड़ा पीछे, जल्द करेगी 150 करोड़ का आंकड़ा पार!
  • फिल्म ‘शैतान’ ने शाहरुख खान की 'डंकी' को छोड़ा पीछे
  • जल्द करेगी 150 करोड़ का आंकड़ा पार!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के बाद से ही यह हॉरर थ्रिलर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। नार्थ से लेकर साउथ तक फिल्म को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। शैतान के सारे शो हॉउसफुल जा रहे हैं। 8 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया था। इसके बाद फिल्म ने लगातार शानदार कमाई की और 10 दिन में 100 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर डाला था। अब फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म डंकी को भी पीछे छोड़ दिया है और फिल्म तेजी से 150 करोड़ के आंकड़े के तरफ भाग रही है।

यह भी पढ़े -बॉक्स पर 'शैतान' के कलेक्शन में आई गिरवाट, 11वें दिन बटोरे इतने पैसे, क्या 12वें दिन कर सकती है ज्यादा कमाई?

फिल्म कलेक्शन डे 21

‘शैतान’ ने 14.75 करोड़ से ओपनिंग की थी और इसके बाद इसने ऐसी रफ्तार पकड़ी की साल 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इसके पहले हफ्ते का कलेक्शन जहां 79.75 करोड़ रहा तो दूसरे हफ्ते में इसने 34.55 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते के थर्ड मंडे ‘शैतान’ ने 3.15 करोड़ कमाए तो वहीं तीसरे मंगलवार फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपए बटोरे। तीसरे बुधवार ‘शैतान’ की कमाई 1.70 करोड़ रुपए रही। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे गुरुवार यानी 21वें दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘शैतान’ ने रिलीज के 21वें दिन 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘शैतान’ का 21 दिनों का कुल कलेक्शन अब 134.25 करोड़ रुपए हो गया है।

यह भी पढ़े -अजय की फिल्म शैतान बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी हॉरर, जानिए 100 करोड़ कमाने के बाद अब कैसा है फिल्म का हाल

‘शैतान’ ने 21वें दिन तोड़ा ‘डंकी’ का रिकॉर्ड

‘शैतान’ ने अपनी रिलीज के 21वें दिन 1.60 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि खबरों के मुताबिक 'डंकी' ने रिलीज के 21वें दिन 1.35 करोड़ की कमाई की थी। ‘शैतान’ रिलीज के तीसरे हफ्ते में करोड़ों में कलेक्शन कर रही है। फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 150 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

यह भी पढ़े -100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की फिल्म 'शैतान', टूटे कई रिकॉर्ड

Created On :   29 March 2024 5:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story