अपकमिंग फिल्म: फिल्म भूल भुलैया 3 से सामने आया तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक, माधुरी और विद्या बालन भी लीड रोल में आएंगे नजर

फिल्म भूल भुलैया 3 से सामने आया तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक, माधुरी और विद्या बालन भी लीड रोल में आएंगे नजर
  • फिल्म भूल भुलैया 3 से सामने आया तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक
  • माधुरी और विद्या बालन भी लीड रोल में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। हर रोज इस फिल्म को लेकर नए नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। जब से फैंस को पता चला है कि, भूल भुलैया 3 एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आने वालीं हैं सभी से फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। फिल्म एनिमल से जबरदस्त फेम मिलने के बाद तृप्ति अब इस फिल्म में लीड रोल करती नजर आएंगी। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने फैंस को गुड न्यूज दी है। एक्टर ने बताया कि फिल्म के फर्स्ट शैड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं एक्टर ने फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक भी दिखा दिया है। वहीं बताया हैं कि, इस बार फिल्म में क्या क्या खास होने वाला है।

यह भी पढ़े -'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन ने ली 14 महीने की बॉक्सिंग ट्रेनिंग

कार्तिक आर्यन का इंस्टाग्राम पोस्ट

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भूल भुलैया 3 के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन और एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति क्लैप बोर्ड के पिछे खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों ही एक्टर्स की आधी- आधी शक्ल दिखाई दे रही है। बात करें इस तस्वीर में लीड एक्टर्स के लुक की तो कार्तिक अपने रूह बाबा वाले लुक में नजर आ रहे है। सिर पर कपड़ा बाधें, हाथों में माला और अंगूठी के साथ उन्होंने क्लैप बोर्ड को पकड़ा हुआ है। वहीं तृप्ति आखों मे काजल और माथे पर बिंदी लगाई हुए ग्लोविंग लुक में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े -'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के एंट्री सॉन्ग पर 1000 डांसर्स मचाएंगे धमाल

तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- टिंग टिंग टिंग टिडिंग टिंग टिंग.. हमने भूल भुलैया का फर्स्ट शैड्यूल को रैप अप कर दिया है। शेड्यूल के बीच का ये छोटा सा ब्रेक मुझे काफी एक्साइटेड कर रहा है। इसी के साथ एक्टर ने लिखा कि रूह बाबा कि टोपी में इस बार एक अलग जादू है।

यह भी पढ़े -तृप्ति डिमरी ने 'भूल भुलैया 3' पर दिया अपडेट, कहा- 'कुछ नया' होने वाला है

माधुरी और विद्या बालन भी लीड रोल में आएंगे नजर

इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को टी सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ साथ माधुरी दीक्षित और भूल भुलैया की ओरिजिनल भूतनी विद्या बालन भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए अपनी फीस डबल कर दी है। इस फिल्म के लिए वो 80 लाख रुपए फीस ले रही हैं। जबकि संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' के लिए तृप्ति को 40 लाख रुपये फीस दी गई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म बेड न्यूज में नजर आने वाली हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Created On :   28 March 2024 5:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story