Earbuds teaser: Nothing Ear (3) TWS ईयरबड का पहला ऑफिशियल टीजर आया सामने, जाानें कितना होगा खास

Nothing Ear (3) TWS ईयरबड का पहला ऑफिशियल टीजर आया सामने, जाानें कितना होगा खास
  • कंपनी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर टीजर शेयर किया है
  • टीजर में ईयरबड्स के डिजाइन या फीचर्स की जानकारी नहीं है
  • नेक्स्ट जेनरेशन ईयरबड्स में कुछ बड़ा अपडेट की ओर इशारा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी नथिंग (Nothing) की ओर से हाल ही में अपना दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब कंपनी अपने नए TWS ईयरबड्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने अपने अपकमिंग ईयरबड्स Nothing Ear (3) का टीजर लॉन्च किया है। यह पहला आधिकारिक टीजर है, जिसमें कहा गया है कि, इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ये ईयरबड Nothing Ear (2) के सक्सेसर होंगे। कितने खास होंगे ये ईयरबड्स, आइए जानते हैं...

Ear (3) के टीजर में क्या खास?

Nothing Ear (3) का अधिकारिक टीजर कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर रिलीज किया है। टीजर में ईयरबड्स के डिजाइन या फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई है, बल्कि कंपनी ने एक मेंढक का वीडियो दिखाया है। यह एक क्लोज मोशन वीडियो है जिसमें अंत में कंपनी ने Nothing (R) को टीज किया है। मेंढक की छलांग को देखकर पता चलता है कि, कंपनी ने नेक्स्ट जेनरेशन के ईयरबड्स में कुछ बड़ा अपडेट की ओर इशारा किया है।

Ear (2) की खूबियां

आपको बता दें कि, इससे पहले मार्च 2023 में कंपनी ने अपने Ear (2) ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया था। इसमें हाई रिजॉल्यूशन ऑडियो के साथ LHDC 5.0 टेक्नोलॉजी, कस्टम साउंड ट्यूनिंग के साथ 11.6mm के कस्टम ड्राइवर दिए गए थे। हर एक इयरपीस में तीन AI सपोर्टेड माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 40dB तक नॉइज रिडक्शन भी दिया था।

Nothing Ear 2 में गूगल फास्ट पेयर का सपोर्ट मिलता है। वहीं, विंडोज 10 कम्प्यूटर्स के साथ पेअरिंग के लिए इनमें स्विफ्ट पेयर फीचर भी दिया गया है। हरेक इयरपीस 33mAh बैटरी मिलती है, जबकि चार्जिंग केस में 485mAh बैटरी मिलती है।

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है। साथ ही इनमें AAC, SBC और नए LHDC 5.0 कोडेक का सपोर्ट भी दिया गया है। इनमें स्टेम पर वॉल्यूम कंट्रोल, प्लेबैक मैनेजमेंट और नॉइज मोड स्विच कंट्रोल दिया गया है। ये ईयरबड Nothing X एप की मदद से एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस से कनेक्ट हो जाते हैं। धूल और पानी से बचाव के लिए इनमें IP54 रेटिंग दी गई है, जबकि इनके केस को IP55 रेट किया गया है।

Created On :   28 March 2024 6:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story