राजनीति: हिमाचल में कांग्रेस नेता अनीस अहमद के ‘कीचड़’ वाले बयान पर भड़की बीजेपी

हिमाचल में कांग्रेस नेता अनीस अहमद के ‘कीचड़’ वाले बयान पर भड़की बीजेपी
कांग्रेस नेता अनीस अहमद के इस बयान पर कि कमल कीचड़ में ही खिलता है, बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी नेता वीरेंद्र हैपी भूरिया ने कहा कि अनीस अहमद का दिमागी संतुलन बिगड़ चुका है। कांग्रेस नेता को हिमाचल की जमीनी हकीकत के बारे में पता चल गया है कि इस बार बीजेपी सभी संसदीय सीटों पर जीत का परचम लहराने जा रही है, इसलिए वो तनाव में आकर इस तरह का बयान दे रहे हैं।

कांगड़ा, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता अनीस अहमद के इस बयान पर कि कमल कीचड़ में ही खिलता है, बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी नेता वीरेंद्र हैपी भूरिया ने कहा कि अनीस अहमद का दिमागी संतुलन बिगड़ चुका है। कांग्रेस नेता को हिमाचल की जमीनी हकीकत के बारे में पता चल गया है कि इस बार बीजेपी सभी संसदीय सीटों पर जीत का परचम लहराने जा रही है, इसलिए वो तनाव में आकर इस तरह का बयान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हमीरपुर में अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में जिस तरह से कांग्रेस के 50 नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा, उस सदमे से कांग्रेस के लोग अभी तक उबर नहीं पाए हैं।”

गौरतलब है कि बीते दिनों कांग्रेस नेता अनीस अहमद ने अपने बयान में कहा था कि कमल 'कीचड़' में ही खिलता है। बीजेपी के लोग हिमाचल में कीचड़ फैलाना चाहते हैं। लोगों के बीच गंदगी फैलाना चाहते हैं। बीजेपी को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है।

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की कुल 4 सीटें हैं। कांग्रेस और बीजेपी ने सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, लेकिन सबसे दिलचस्प मुकाबला मंडी सीट पर है। बीजेपी ने यहां फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह पर दांव लगाया है। ऐसे में इस सीट पर मुकाबला रोचक है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 April 2024 6:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story