लोकसभा चुनाव 2024: दावों को लेकर आप और भाजपा के बीच छिड़ी सियासी जंग, दोनों पार्टी ने एक दूसरे पर जमकर साधा निशाना

दावों को लेकर आप और भाजपा के बीच छिड़ी सियासी जंग, दोनों पार्टी ने एक दूसरे पर जमकर साधा निशाना
  • लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा-आप में जुबानी जंग तेज
  • आप ने भाजपा पर साधा निशाना
  • जवाब में भाजपा का पलटवार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी जोर पकड़ रही है। इस कड़ी में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुट गई है । ताजा घटनाक्रम में रविवार को दोनों पार्टी की ओर से एक दूसरे पर किए गए दावों ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। इसकी शुरुआत सबसे पहले आम आदमी पार्टी ने कि जिसमें उसने भाजपा पर पूर्वी दिल्ली में उम्मदीवार को बदलने का दावा किया। इसके पलटवार में भाजपा ने भी आप सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज के इस्तीफा की बात उठा दी।

भारद्वाज ने भाजपा पर साधा निशाना

दिल्ली में आप सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट के जरिए भाजपा पर निशाना साधा। इस ट्वी में उन्होंने भाजपा के अचानक पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर प्रत्याशी के बदलने पर सवाल उठाया। उन्होंने लिखा, 'भाजपा पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी बदल रही है?' इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा चुनावी मैदान में हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनाव पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भाजपा के टिकट पर चुनाव जीता था। इस बार भाजपा ने उनका टिकट ने देकर मल्होत्रा का प्रत्याशी बनाया है।

भाजपा ने किया पलटवार

आप नेता के इस ट्वीट से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिहं लवली के इस्तीफा और उनके बीजेपी ज्वाइन करने की खबरों से अटकलों का बाजार गरम हो गया है। एक्स पर भारद्वाज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने नए दावे के साथ पलटवार किया है। उन्होंने आप नेता पर हमला बोलते हुए लिखा, 'अभी-अभी अपुष्ट समाचार है कि केजरीवाल सरकार का एक युवा मंत्री दोपहर बाद पार्टी से इस्तीफा दे रहा है?' इस दौरान आप और भाजपा ने एक दूसरे पर दावों के साथ वार और पलटवार किया। इसी के साथ दोनों नेताओं के ट्वीट से राजनीतिक गलियारों में अटकलों को बल मिल गया है।

Created On :   28 April 2024 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story