सात समुंदर पार गाने को सुनकर बाराती करने लगे लड़ाई, देखिए बरात में इस अनोखे डांस का वीडियो

After listening to the song Saat Samundar Paar, the baraati started fighting, watch the video of this unique dance
सात समुंदर पार गाने को सुनकर बाराती करने लगे लड़ाई, देखिए बरात में इस अनोखे डांस का वीडियो
वायरल वीडियो सात समुंदर पार गाने को सुनकर बाराती करने लगे लड़ाई, देखिए बरात में इस अनोखे डांस का वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में कोई भी बारात तब तक बारात कहलाने के लायक नहीं है, जब तक कि उसमें डीजे या बैंड-बाजे के पीछे रायता डांस न हो। इस डांस से मतलब है बस बेसुध होकर नाचना। गांव और शहरों में जो बारात चढ़ती है, उनका तो मजा ही कुछ और है। 'नागिन डांस' पर सड़क पर लेटने से लेकर 'दो घूंट पीला दे साथिया' पर लड़खड़ाते पैरो तक, इस नजारे का मजा ही कुछ और है। ऐसा ही अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जहां लोग नाचने की बजाय लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

बारात की वाइब ही कुछ ऐसी होती है कि जो कभी नहीं नाचता, उसके पैर भी थिरकने लगते है। लेकिन आज जो वायरल वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे आप देखकर कहेंगे कि यह कौन-सा डांस है भाई। 

लग रहा आपस में लड़ रहे लोग 

शादियों में अक्सर लोग पंजाबी गानों पर डांस करना पसंद करते हैं, लेकिन आज भी 90s के गानों का क्रेज कम नहीं हुआ है। ऐसा ही एक गाना है फिल्म विश्वात्मा का 'सात समंदर पार...'। जब यह किसी बारात में बजता है तो लोगों में एक अलग ही एनर्जी आ जाती है।  वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारात में एक ही गाना बजाया जा रहा है और वहां मौजूद बाराती बिना ताल के डांस कर रहे है. आप इसे नाचना भी नहीं कह सकते क्योंकि ये लोग हाथ में भूसा लेकर दौड़ रहे हैं और एक-दूसरे को मार रहे हैं।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 62 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। लोगों ने वीडियो पर कमाल के कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- ये अलग तरह का नशा है। वहीं, ज्यादातर लोगों ने हंसते हुए इमोटिकॉन के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है।
 

Created On :   20 March 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story