फोटोग्राफर ने दूल्हे के सामने डिलीट कर दीं शादी की तस्वीरें, जानें इस अजब किस्से के बारे में

Ajab- Gajab: Photographer deleted all the pictures of wedding, know reason
फोटोग्राफर ने दूल्हे के सामने डिलीट कर दीं शादी की तस्वीरें, जानें इस अजब किस्से के बारे में
अजब- गजब फोटोग्राफर ने दूल्हे के सामने डिलीट कर दीं शादी की तस्वीरें, जानें इस अजब किस्से के बारे में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा होता है और इसके कुछ पलों को यादगार बनाने के लिए हम कैमरा की मदद लेते हैं। वैसे तो आजकल फोटो क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल बढ़ गया है, लेकिन कैमरामेन की भूमिका कहीं भी कम नहीं हुई है। लेकिन क्या हो जब इन कीमती पलों को कैमरा में कैद करने वाला फोटोग्राफर इन्हें डिलीट कर दे। शायद ये सुनने में अजीब लगे, लेकिन एक कैमरामेन ने कुछ ऐसा ही किया।

दरअसल, एक शादी समारोह के दौरान ये वाकया हुआ। जब यहां फोटोशूट करने पहुंचे एक फोटोग्राफर ने शादी की सारी तस्वीरें दूल्हे की आंखों के सामने डिलीट कर दीं। ऐसा क्यों किया, ये जानकर आप भी दंग रह जाएंगे, आइए जानते हैं इस अजब गजब घटना के बारे में...

इन जगहों पर भूलकर भी ना जाएं पर्यटक, जान का हो सकता है खतरा  

इस वाक्या के बारे में खुद फोटोग्राफर ने ही सोशल मीडिया पर बताया। उनकी साइट रेड्डिट पर फोटोग्राफर ने पूरी घटना का उल्लेख किया। फोटोग्राफर ने बताया कि उस दिन सुबह करीब 11 बजे से फोटोशूट चल रहा था। शाम 5 बजे से लोग वहां खाना खा रहे थे पर उसके लिए कोई टेबल खाली नहीं था। फोटोग्राफर इस बात से काफी परेशान था कि इतनी गर्मी है, साथ में उसे भूख भी लग रही है और टेबल देखने पर कोई टेबल खाली तक नहीं है। 

उसने दूल्हे से 20 मिनट का खाने का ब्रेक लेने की अनुमति भी मांगी। लेकिन वह जैसे ही दूल्हे के पास पहुंचा तो दूल्हे ने उसे खाना के लिए समय देने से इंकार कर दिया। साथ ही फोटोशूट कंटीन्यू करने की बात भी कह डाली। दूल्हेराजा ने फोटोग्राफर को धमकी दी कि ब्रेक लिया तो फोटोशूट के पैसे नहीं मिलेंगे। दूल्हे के इस व्यवहार से फोटोग्राफर को काफी गुस्सा आया और उसने दूल्हे के सामने ही शादी के सभी फोटो डिलीट कर दिए। 

पार्ले-जी नहीं खाया तो होगी अनहोनी! इस अफवाह ने कई गावों में खत्म किया बिस्किट का स्टॉक

यही नहीं फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर यह भी बताया कि वह पेशे से फोटोग्राफर नहीं है। वह कुत्तों की देखभाल करता है और उनकी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर डालता है। उसके दोस्त ने शादी में फोटो खींचने के लिए कहा था। पहले फोटोग्राफर इस पर राज़ी नहीं हुआ था बाद में उसके दोस्त ने उसे इस काम के लिए मना लिया था।  

Created On :   5 Oct 2021 12:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story