जर्मनी के सांसद को हुआ पोर्न स्टार से प्यार, पत्नी और बच्चों को छोड़ कर करेंगे नई जीवन की शुरूआत, जाने आखिर क्या है इस प्रेम की इनसाइड स्टोरी

जर्मनी के सांसद को हुआ पोर्न स्टार से प्यार, पत्नी और बच्चों को छोड़ कर  करेंगे नई जीवन की शुरूआत, जाने आखिर क्या है इस प्रेम की इनसाइड स्टोरी
अजब प्रेम के गजब कहानी जर्मनी के सांसद को हुआ पोर्न स्टार से प्यार, पत्नी और बच्चों को छोड़ कर करेंगे नई जीवन की शुरूआत, जाने आखिर क्या है इस प्रेम की इनसाइड स्टोरी

डिजिटल डेस्क,बर्लिन।  प्रेम को लेकर कहा जाता है कि प्यार कोई जाति धर्म अमीरी गरीबी उच नीच नहीं देखता। इसका कई उदाहरण देश और दुनिया में मौजूद है लेकिन जर्मनी में हाल ही एक और मामला सामने जो इन पंक्तियों को चरितार्थ करता है कि प्रेम से बढ़कर कुछ नही। 

सांसद को हुआ पोर्न स्टार से प्यार 
जर्मनी के सांसद है जिनको पोर्न स्टार से प्यार हो गया। तब से जर्मनी के ये महोदय काफी चर्चा में हैं। चर्चा की वजह केवल यह नही की सांसद को पोर्न स्टार से प्यार हुआ है इसकी पीछे एक वजह यह भी है कि सांसद महोदय शादी शुदा है। सांसद की पत्नि भी खुद सांसद है। दोनों के बच्चे भी लेकिन अब पोर्न स्टार के प्यार में सांसद महोदय अपने पत्नी व बच्चों को छोड़कर जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। यह  अजीबो- गरीब मामला अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है। 

पति के इस कदम से पत्नि है नाराज 

सांसद के इस कदम की जानकारी मिलने के  बाद से पत्नी काफी दुखी हैं। पत्नि भी जर्मनी की राजनीति में सक्रिय है। पति के इस कदम के बाद पत्नि ने राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि सासंद हेगन रेनहोल्ड जर्मनी की फ्री डेमोक्रेटिक पार्टी (एफडीपी) के सक्रीय नेता हैं। वहीं पत्नी कैरोलीन प्रिस्लर भी एफडीपी की सांसद हैं। जिस पार्टी से ये दोनों सांसद हैं वह मौजूदा सत्तारूढ़ पार्टी के साथ गठबंधन सरकार का हिस्सा है। 

शादी के 16 साल हो गए

दोनों ही सांसदों की शादी के 16 साल हो गए है, इनके तीन बच्चे भी हैं। हेगन ने जब से पोर्न स्टार के साथ जीवन की नई शुरूआत करने की बात कही है। तब से ही उनकी पत्नि काफी परेशान है। 

सांसद के इस कदम के बाद पत्नी कैरोलीन ने बोला कि, पिछले कुछ महीने मेरे लिए कड़वे पलों की तरह रहे हैं। इस पूरे मामले के बाद कैरोलीन ने राजनीति से सन्यास लेने का फैसला कर लिया है। 

प्रेमिका ने कई पोर्न मूवी में किया है काम 
 जिस पोर्न स्टार की वजह से पति व पत्नी के बीच रिश्ते मे खटास आई वह कई एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 43 वर्षीय एनीना सेमेलहाक नाम की पोर्न स्टार सांसद से पहले एक बुजुर्ग करोड़पति से शादी कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वर्तमान में वह रियल स्टेट एजेंसी की मालकिन भी हैं।  

डेलीमेल के अनुसार, सांसद हेगन रेनहोल्ड और एनीना सेमेलहाक की पहली मुलाकत एक सरकारी मेंटरशिप सेशन के कार्यक्रम में हुई थी। जहां दोनों के बीच बात-चीत शुरू हुई। जिसके बाद दोनो ही एक दूसरे  से मिलते रहे और दोनों के बीच कब प्यार हो गया पाता नहीं चला। एनीना ने इसे महान प्रेम कहा है। जिसके बाद दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया है। मीडिया रिर्पोट्स में दावा किया जा रहा कि एनीना एफडीपी की ओर से चुनाव में खड़ी हो सकती हैं।   

Created On :   3 Dec 2022 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story