बच्चे ने दिखाया ऐसा जादू, आंखों से देखने वालों को भी नहीं हुआ यकीन

The child showed such magic, even those who saw with their eyes could not believe it
बच्चे ने दिखाया ऐसा जादू, आंखों से देखने वालों को भी नहीं हुआ यकीन
अजब -गजब बच्चे ने दिखाया ऐसा जादू, आंखों से देखने वालों को भी नहीं हुआ यकीन

डिजिटल डेस्क, भोपाल। जादू देखना सभी  बच्चों को पंसद होता है, बच्चे अक्सर जादू देखने के बाद उसे ट्राई भी करते हैं। उस के बाद ये छोटे-छोटे बच्चे भी जादूगरी में चैम्पियन हो जाते हैं कि बड़े भी उनकी बराबरी नहीं कर पाते। आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटा सा जादूगर बड़ी आसानी से इमली की बीजों से मैजिक दिखाता नजर आ रहा है। और सभी इस जादू को देख कर हैरान रह गए। 

इस जादू में छोटा सा बच्चा बीजों को एक हाथ से दूसरे हाथ में कब ट्रांसफर कर देता है, यह किसी को पता भी नहीं चलता है। ये जादू सबकी आंखों के सामने ही होता है पर स्पीड ऐसी होती है कि किसी को पता भी नहीं चलता है। इस वीडियो को अभी तक 128 मिलियन बार देखा जा चुका है। अभी तक इस वीडियो 57 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साहिल आज़म नाम के शख्स ने पोस्ट किया, और अब ये वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Saifi (@sahil.aazam)

हर कोई रह गया हैरान
इस वीडियो में छोटा सा बच्चा नजर आया। उसने स्कूल ड्रेस पहनी हुई है। जब बच्चे ने जादू दिखाया तो हर कोई उसके इस टैलेंट का कायल हो गया। एक बार जादू देखने के बाद लोगों ने दोबारा उससे जादू करने को कहा। लोग इस बच्चे की कारीगरी से इंप्रेस हो गए। उसकी काबिलियत देखकर एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि इसकी स्पीड इतनी ज्यादा है कि आंखों से नजर ही नहीं आया। यह बच्चा बढ़ा होने के बाद क्या करेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये खुद ही जादू है। लोग इसके टैलेंट के कायल  हो गए। 

Created On :   1 July 2022 12:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story