US: दुल्हन ने अपनी शादी में गेस्ट से मांगी एंट्री फीस, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

US Girl Kept Entry Fees For The Guest In Her Wedding
US: दुल्हन ने अपनी शादी में गेस्ट से मांगी एंट्री फीस, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल
US: दुल्हन ने अपनी शादी में गेस्ट से मांगी एंट्री फीस, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। किसी भी व्यक्ति की शादी में मौजूद होने के लिए अमूमन साथ में इनविटेशन कार्ड लेकर जाना ही जरूरी होता है, लेकिन अमेरिका में एक लड़की ने गेस्ट्स के अपनी शादी में आने के लिए एंट्री फीस रख दी। लड़की ने 50 डॉलर की फीस "एक्सक्लूसिव गेस्ट लिस्ट" बनाने के लिए रखी। साथ ही शादी में हुआ खर्च भी वापस मिल सके। इसके अलावा उसका लॉजिक यह भी था कि गेस्ट्स को एंट्री करते वक्त लाइन में नहीं लगना पड़ेगा, जिससे उनके समय की बरबादी नहीं होगी। इसके बाद से उसे सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कजन ने जानकारी दी
इस बात की जानकारी इस लड़की की बहन डैन्टी शीप ने सोशल मीडिया साइट Reddit पर शेयर की। उसने बताया कि "दुल्हन बनने जा रही यह लड़की कोई और नहीं बल्कि दूर के रिश्ते में मेरी कजन है। मेरी कजन ने अनाउंसमेंट की कि 19 जनवरी को उसकी शादी में आने वाले सभी गेस्ट को एंट्री फीस के तौर पर 50 डॉलर देने होंगे। उसने गेस्ट्स से कहा कि आप पहले भी फीस दे सकते हैं, जिससे आपको एंट्री करते दौरान कोई परेशानी न हो। जो पहले ही फीस दे देंगे उन्हें स्पेशल गेस्ट की लिस्ट में किया जाएगा।"

डैन्टी शीप ने आगे लिखा कि "मेरी कजन अपनी शादी में हुए खर्चे की वसूली करना चाहती थी, लेकिन मैंने उससे कहा कि मैं शादी में नहीं आ सकूंगी, क्योंकि जो तुम कर रही हो, वह सही नहीं है और यह गेस्ट्स का अपमान है। मैं उसे शादी के लिए शुभकामनाएं देती हूं। उसने मेरे अंकल - आंटी से कॉन्टेक्ट किया, तो मुझे मेरे ही अंकल - आंटी ने असभ्य कहा और मेरी मां और पिता से एंट्री फीस देने को कहा, जिससे मैंने इनकार कर दिया।"

सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां
डैन्टी शीप के सोशल मीडिया पर इस बारे में शेयर किया, तो यूजर्स ने दुल्हन को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा कि "यदि आप शादी का खर्च तक नहीं नहीं उठा सकती, तो आपको शादी करने का अधिकार ही नहीं है।" एक दूसरे यूजर ने गेस्ट से फीस लेने को गलत बताते हुए कहा कि "शादी, परिवार और करीबियों के लिए खुशी का पल होता है। इसके लिए कोई मूर्ख आखिर पैसे कैसे मांग सकता है।" वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि "लगता है इस लड़की ने अपना दिमाग खो दिया है, इससे अच्छा तो उसे शादी ही नहीं करनी चाहिए।"

Created On :   21 Jan 2020 2:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story