स्कूटर खरीदने के लिए सिक्कों से भरी बोरी लेकर शोरूम पहुंचा युवक, स्टाफ था हैरान, वीडियो हुआ वायरल 

असम स्कूटर खरीदने के लिए सिक्कों से भरी बोरी लेकर शोरूम पहुंचा युवक, स्टाफ था हैरान, वीडियो हुआ वायरल 

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के दारंग जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।  यहां  पर एक आदमी सिक्कों से भरी बोरी को लेकर बाईक शोरूम में बेधड़क धुस जाता है और बोरी में रखे हुए सिक्कों से स्कूटर खरीदने की बात कहता है। शोरूम में मौजूद कर्मचारी भी यह देख कर चौंक जाते हैं। बताया जा रहा है कि यह शख्स दारंग जिले के सिफाझार ईलाके का रहने वाला है जिसका नाम सैदुल हक है। 

न्यूज एजेंसी ANI की मानें तो सैदुल हक बोरी में 5 रुपये और 10 रुपये के कई सिक्कों को लेकर स्कूटर खरीदने पहुंचे थे। उसने यह भी कहा कि,  ‘मैं बड़गांव इलाके में छोटी सी दुकान चलाता हूं। मेरा सपना था कि मैं एक स्कूटर खरीदूं। मैं 5 से 6 साल से सिक्के जुटा रहा था। मेरा सपना पूरा हो गया है। मुझे कामयाबी मिल गई है। मैं सच में बहुत खुश हूं।’ 


  जानकारी के मुताबिक बोरी में रखे सिक्कों को देखकर शोरूम का स्टाफ भी चौंक गया था। सैदुल हक ने जब यह बात बताई कि वह इन सिक्कों से स्कूटर खरीदना चाहता है तो वहां मौजूद स्टाफ को भी यकीन नहीं हुआ। लेकिन जब स्टाफ ने सिक्कों को गिनना शूरू किया तो उनके पसीने छूट गए। गिनती पूरी होने पर पता चला की बोरी में स्कूटर खरीदने के लिए पर्याप्त सिक्के मौजूद थे। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Created On :   22 March 2023 9:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story