ई-पेपर English IPL 2022 राशिफल दुनिया देश राज्य शहर राजनीति खेल मनोरंंजन व्यापार टेक्नोलॉजी शिक्षा जुर्म जीवन शैली धर्म करंट अफेयर्स अजब गजब यात्रा
991
0

कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक

मेष (Aries): ➤कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ व्यक्तित्व में निखार आएगा तथा पराक्रम भी बढ़ेगा। जिस कारण आपके सभी कार्य आसानी से संपन्न हो जायेगे। आय और व्यय की स्थिति सामान्य बनी रहेगी। स्वास्थ्य पर ध्यान दे शारीरिक कष्ट हो सकता है। किसी बात को लेकर मित्रो तथा पारिवारिक लोगो से विरोधाभास रह सकता है। नौकरी पेशा वाले जातको को पदोन्नति मिल सकती है। छोटी मोटी यात्राओं के योग भी बन सकते है।  

वृषभ (Taurus):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ पुरानी चल रही परेशानियों का अंत होगा। शरीर में आलस्य रह सकता है व्यर्थ के खर्चे से मन चिंताग्रस्त रह सकता है। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी तथा नौकरीपेशा वालो की पदोन्नति हो सकती है। नया कार्य शुरू हो सकता है। धन के मामले में सप्ताह ठीक रहेगा। सप्ताह अंत में स्वास्थ्य का ध्यान रखे। मित्रो का सहयोग प्राप्त होगा। 

मिथुन (Gemini) :➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ धन प्राप्ति के लिए किये गए प्रयासो में सफलता मिल सकती है। अचानक धन प्राप्ति के योग बने रहेंगे। व्यापार में बढोत्तरी पुरे सप्ताह बनी रहेगी। धार्मिक क्रियाकलापों में भाग ले सकते है। आपकी वाणी से लोग प्रभावित होंगे। पुरे सप्ताह आपको सभी कार्यो में लोगो का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव बना रह सकता है। 

कर्क (Cancer):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ जमा पूंजी से व्यर्थ का खर्च होने से मन अशांत रह सकता है। पुराना अटका हुआ कोई कार्य संपन्न हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरते। भाई -बहनो का प्यार तथा उनसे लाभ प्राप्त होगा। यात्रा का योग भी बन सकता है। व्यापार से सम्बंधित कोई नया कार्य शुरू कर सकते है। 

सिंह (Leo): ➤कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ व्यापार तथा नौकरी के कार्य के लिए यात्राएं हो सकती है। पुरे सप्ताह लाभ के योग बने रहेंगे। परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता तथा धन खर्च हो सकता है। अपनी सुख-सुविधाओं पर भी खर्चा कर सकते है। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है लाभ के नए श्रोत बन सकते है।

कन्या (Virgo):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ लाभ की स्तिथि बनेगी। पुराना अटका हुआ धन मिलने की सम्भावना बनेगी। व्यापारी वर्ग के लोग नया कार्य शुरू कर सकते है तथा लाभ भी प्राप्त करेंगे। कोई चली आ रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों को भाग्य का साथ मिलेगा। 
  
तुला (Libra):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ लाभ की स्तिथि बनेगी। नया व्यापार/नौकरी के अवसर मिल सकते है। धन प्राप्ति के लिए प्रयास करेंगे तथा सफल भी होंगे। कार्य क्षेत्र और परिवार में बड़े बुजुर्गो से वैचारिक मतभेद रह सकते है। स्वयं पर विश्वास रखे और कर्म करते रहे भाग्य का साथ मिलता रहेगा। बोलचाल में निखार बढ़ने से कार्य आसानी से होंगे। कोई धार्मिक कार्य में भाग ले सकते है।  

वृश्चिक (Scorpio):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ इस सप्ताह भाग्य का साथ भरपूर बना रहेगा। शादी के इक्षुक जातको को प्रस्ताव मिल सकते है। अचानक धन के आगमन से मन प्रसन्न हो सकता है। धार्मिक कार्यो में भाग ले सकते है। कार्यक्षेत्र में कोई नयी जिम्मेदारी मिल सकती है। नए लोगो से हुई मुलाकात आपको फायदा पहुंचा सकती है। पैसो का खर्चा बना रह सकता है। 

धनु (Sagittarius):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में उथल -पुथल रह सकती है। कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियो से मतभेद हो सकता है। धैर्य के साथ अपने सभी कार्यो को करे सफलता मिलेगी। मन दुविधापूर्ण स्तिथि में रह सकता है। कही से अचानक लाभ हो सकता है। जमीन जायदाद से सम्बंधित कार्यो से लाभ मिल सकता है। माता से सुख प्राप्त हो सकता है। 

मकर (Capricorn):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ कॅरियर में उन्नति मिलने के योग बन सकते है। शारीरिक तथा मानसिक रूप से परेशानी बनी रह सकती है। कोई बाहरी आदमी इसका लाभ उठा सकता है। बच्चो को लेकर दुखी रह सकते है। अपनी सुख-सुविधाएं पर खर्चा कर सकते है। किसी से भी बहसबाज़ी करने से बचे। विवाह योग्य जातको को अच्छे रिश्ते मिल सकते है।  

कुंभ (Aquarius):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ इस सप्ताह आपका आत्मविश्वास बड़ा रहेगा। पति/पत्नी का स्वास्थ्य चिंता उत्पन्न कर सकता है। लाभ भी मिल सकता है। घरेलू उपयोग की वस्तुओं की खरीदारी कर सकते है। बे बजह किसी से न उलझे। विद्यार्थी वर्ग का समय अच्छा रहेगा। 

मीन (Pisces):➤ कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक : ➤ ॐ इस सप्ताह कारोबार में बढ़त को लेकर कुछ नए निर्णय ले सकते है। और लाभ भी पाएंगे। पारिवारिक जीवन में खुशिया बनी रहेगी। माता तथा पत्नी से लाभ मिल सकता है। संतान की और से कुछ परेशानी रह सकती है। पेट से सम्बंधित कोई रोग हो सकता है। 
                 
Kalashanti Jyotish (कलाशांति ज्योतिष) 
Call: - +91-6261231618 
kalashantijyotish@gmail.com
http://www.kalashantijyotish.com

Next Story

हैप्पो ने देश में 400 से अधिक घर प्रोजेक्ट्स पूरे किए

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  ज्यादातर लोगों के लिए अपना घर होना, उनका सबसे बड़ा सपना होता है। यहां तक ​​कि जब उनके पास पर्याप्त पैसे होते हैं ,और उस स्तर पर पहुंच जाते हैं जहां वे अपने लिए एक अलग घर बना सकते हैं, तो भी घबराहट और संदेह महसूस करते हैं कि चीजें कैसी होंगी।

वे जिस तनाव से गुज़रते हैं, उसके पीछे एक प्रमुख कारण घर बनाने में शामिल जटिल प्रक्रियाएँ हैं |  ऐसे में एक कंपनी ने बिना किसी परेशानी या कठिनाई के लोगों के लिए अपना घर बनाना संभव कर दिया है।

भारत में लोगों के लिए 'हैप्पी होम्स' बनाने के सिद्धांत पर आधारित कंपनी हैप्पो घर बनाने के लिए वन-स्टॉप समाधान देने के आधार पर काम करती है। कंपनी ने 400 से अधिक घरों के प्रोजेक्ट्स  पर काम किया है और सफलतापूर्वक सभी घरों को तैयार  किया है| 

हैप्पो ने अब तक सभी विभिन्न आकारों और बजट के घर प्रोजेक्ट को पूरा करके बड़ी दक्षता दिखाई है। जब आप हैप्पो को चुनते हैं, तो आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि आपके घर के निर्माण से जुड़ी हर जिम्मेदारी का ख्याल रखा जा रहा है।आप ये सोच रहे होंगे कि इस क्षेत्र में हैप्पो को अन्य कंपनियों से अलग क्या करता है, इस बारे में विस्तार से बताते हुए, इसके सह-संस्थापक विनोद सिंह ने कहा, “ हम अलग तरीके से काम करते हैं , हम ग्राहक के सपनो के घर को प्रभावी तरीके वास्तविकता में निर्मित करने का काम करते हैं | 

हम यह सुनिश्चित करते हैं कि वे किसी भी संकट या असुविधा से न गुजरें जो निर्माण कार्य में शामिल हो , यह ग्राहक तय कर सकता है कि वह परियोजना से संबंधित दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों में किस हद तक शामिल होना चाहता है। हम ग्राहक द्वारा प्रदान किए गए संक्षिप्त विवरण के आधार पर परामर्श प्रदान करते हैं और फिर सब कुछ का विश्लेषण करने के बाद उन्हें अनुमान देते हैं। 

हम पारदर्शी मूल्य निर्धारण मॉडल पर काम करते हैं और लागत प्रभावी तरीके से काम करने के लिए जाने जाते हैं। एक प्रस्ताव को एक साथ रखते हुए, हम 2-d डिज़ाइन योजना तैयार करते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए 3-आयामी (3d) डिज़ाइन प्रस्तुत करते हैं कि ग्राहक को इस बारे में अच्छी जानकारी हो कि उनका घर कैसा आकार लेगा ।

यह डिज़ाइन और बिल्ड सॉल्यूशन , सरकारी परेशानियां से निजात के साथ हमारे ग्राहक के लिए इस जगह में वास्तव में एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करता है” “एक बार प्रोजेक्ट को ग्राहक द्वारा स्वीकृति मिलने के बाद, हम इसके लिए स्पष्ट एवम परिभाषित योजना को  संचालित करने की दिशा में काम करना शुरू कर देते हैं। हम अपने विशेषज्ञों के माध्यम से नये प्रस्ताव लाते हैं और फिर, निर्माण परियोजना के उद्देश्य के लिए आवश्यक सरकारी संपर्क, परमिट और प्रमाणन प्राप्त करने की प्रक्रिया शुरू करते हैं। 

हमारी टीम में पेशेवर इंजीनियर और आर्किटेक्ट हैं जो यह सुनिश्चित करते हैं कि काम सुचारू रूप से चल रहा है और समय पर पूरा हो जायेगा हम यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ निर्माताओं के साथ भी काम कर रहे हैं कि हमें सामग्री पर सर्वोत्तम मूल्य मिले और ग्राहकों को लाभ मिले”एक ही समय में कई ग्राहकों के साथ काम करने के बावजूद हैप्पो यह सुनिश्चित करता है कि ​​काम की गुणवत्ता में तो कोई समझौता नहीं किया जायेगा । हैप्पो द्वारा दिया जाने वाला हर निर्माण प्रोजेक्ट 5 साल की सर्विस वारंटी के साथ आता है। कंपनी अपनी कोर टीम की नींव पर टिकी हुई है जो अत्यधिक अनुभवी और कुशल है। जबकि हैप्पो का मुख्य कार्यालय पुणे में स्थित है, कंपनी ने भारत के विभिन्न शहरों और कस्बों में निर्माण परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया है।