आगामी बाइक: Ducati Streetfighter V4 S भारत में 12 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Ducati Streetfighter V4 S भारत में 12 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • ग्रे नीरो और डुकाटी रेड कलर में उपलब्ध होगी
  • शुरुआती कीमत 27.80 लाख रुपए रखी गई है
  • इस बाइक में V4 लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इटली की कंपनी डुकाटी (Ducati) अपनी पावरफुल बाइक स्ट्रीटफाइटर वी4 एस (Streetfighter V4 S) को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस मोटरसाइकिल को 12 मार्च को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इस बाइक को पावर, स्टाइल और कटिंग एज टेक्नोलॉजी का मिश्रण कहा जा सकता है। देखने में यह बाइक काफी आकर्षक और स्पोर्टी है। उम्मीद है कि, नई डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी4 एस की बुकिंग लॉन्च के साथ ही शुरू हो सकती है।

कंपनी इस बाइक को दो कलर ऑप्शन- ग्रे नीरो और डुकाटी रेड में पेश करेगी। वहीं दोनों रंगों के साथ इसकी कीमत क्रमशः 28 लाख रुपए और 27.80 लाख रुपए निर्धारित की गई हैं। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में...

Ducati Streetfighter V4 S के फीचर्स

स्ट्रीटफाइटर V4 एस में डुकाटी पावर लॉन्च, डेटाइम रनिंग लैंप के साथ फुल एलईडी लाइटिंग, डुकाटी इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन और ऑटो-कट टर्न इंडिकेटर्स के साथ कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा राइडर्स अपनी स्पेसिफिक प्रेफरेंसेस को पूरा करने के लिए स्ट्रीटफाइटर V4 S को बेहतर बनाते हुए डुकाटी डेटा एनालाइजर+, जीपीएस मॉड्यूल, डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम, एंटी-थेफ्ट सिस्टम और हीटेड ग्रिप्स का विकल्प चुन सकते हैं। आपको बता दें कि डुकाटी इस पर 24 महीने की असीमित माइलेज वारंटी देगी। वहीं इसका मेंटेनेंस प्रत्येक 12,000 किमी के लिए निर्धारित है।

इंजन और पावर

स्ट्रीटफाइटर V4 एस में पावर के लिए डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल 90-डिग्री V4 लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 13 हजार आरपीएम पर 205 बीएचपी की अधिकतम पावर आउटपुट और 9500 आरपीएम पर 123 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को एक 6-स्पीड गियरबॉक्स यूनिट से जोड़ा गया है, जो डुकाटी क्विक शिफ्ट के साथ आता है।

Created On :   8 March 2024 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story