2022 महिन्द्रा स्कॉर्पियो-एन का इंतजार हुआ खत्म, 27 जून को होगी लॉन्च

बिग डैडी ऑफ एसयूवी 2022 महिन्द्रा स्कॉर्पियो-एन का इंतजार हुआ खत्म, 27 जून को होगी लॉन्च
हाईलाइट
  • इसमें कई सारे नए शानदार फीचर्स मिलेंगे
  • टीजर में SUV का एक्सटीरियर दिखाई दे रहा है
  • नए लैडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर आधारित है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर में एसयूवी वाहनों का क्रेज तेजी से बढ़ा है और देश में कई दिग्गज कंपनियों ने अब तक एक से बढ़कर दमदार एसयूवी को लॉन्च किया है। लेकिन बीते कुछ दिनों से घरेलू एसयूवी निर्माता की चर्चाएं तेजी है, महिन्द्रा की आने वाली एसयूवी को बिग डैडी ऑफ एसयूवी का टैग दिया गया है। वहीं अब कंपनी ने 2022 महिन्द्रा स्कॉर्पियो-एन (2022 Mahindra Scorpio-N) की पहली तस्वीर शेयर करने के साथ ही इसकी लॉन्चिंग डेट का ऐलान कर दिया है।

कंपनी ने एक 1.01 मिनट का टीजर जारी किया है। जिसमें स्कॉर्पियो एन (Scorpio-N) नजर आ रही है। यह एसयूवी 27 जून को लॉन्च होगी। टीजर में SUV का एक्सटीरियर दिखाई दे रहा है। यहां बिग बी यानी कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज में "मुबारक हो बाप हुआ है, नाम है इन, स्कॉर्पियो इन" सुना जा सकता है। 

नए प्लेटफार्म पर बनी है स्कॉर्पियो
कंपनी ने नई स्कॉर्पियो लाइन के न्यू एडिशन के अनाउंस के साथ  #BigDaddyOfSUVs का इस्तेमाल किया है। कंपनी ने इसके ऑफिशियल पेज की लिंक भी शेयर की है। टीजर में नई स्कॉर्पियो एक दमदार एसयूवी के रूप में नजर आ रही है, जो पहले के मुकाबले काफी बड़ी है। इसका एक्सटीरियर काफी एग्रेसिव है। आपको बता दें कि, नई स्कॉर्पियो कंपनी के नए लैडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

मिलेंगे दमदार फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो, इस एसयूवी में नया और बड़ा टचस्क्रीन देखने को मिलेगी। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, सनरूफ सहित कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसका ड्राइवर डिस्प्ले डिजिटल है और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स भी यहां देखने को मिलेंगे। 

Created On :   21 May 2022 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story