कीवे ने भारत में लॉन्च की पहली क्रूजर बाइक के-लाइट 250वी, जानें कीमत और खूबियां

Keeway K-Lite 250V launch in India, know price and features
कीवे ने भारत में लॉन्च की पहली क्रूजर बाइक के-लाइट 250वी, जानें कीमत और खूबियां
मोटरसाइकिल कीवे ने भारत में लॉन्च की पहली क्रूजर बाइक के-लाइट 250वी, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूरोपियन देश हंगरी की टू-व्हीलर निर्माता कीवे ने भारत में अपनी पहली क्रूजर बाइक लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसे के-लाइट 250वी नाम दिया है। इस बाइक को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें बेस वेरिएंट मैट ब्लू शेड कलर में मिलेगा वहीं टॉप वेरिएंट में मैटे ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। बाइक को खरीदने के लिए इसे 10 हजार रुपए की टोकन राशि देकर कंपनी की वेबसाइट से बु​क किया जा सकता है। 

बात करें कीमत की तो, Keeway K-Lite 250V को 2,89,000 लाख रुपए की शुरूआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस बाइक की डिलीवरी को जल्द शुरू होगी। इस मोटरसाइकिल को भारत में ही असेंबल किया जा रहा है। 

फीचर्स
Keeway K-Lite 250V बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ-साथ स्मार्ट-टेक- इनेबल्ड सॉल्यूशन कीवे कनेक्ट फीचर दिया गया है। इसमें एक सिम कार्ड के साथ एक एकीकृत GPS यूनिट दिया गया है। की-वे ऐप से कनेक्ट के माध्यम से रिमोट इंजन कट-ऑफ, जियो -फेंस सेटिंग, मेंटन राइड रिकॉर्ड बनाए रखना, अधिकतम गति सीमा निर्धारित करना और कम्यूनिटी राइड पर दोस्तों के साथ प्लेस की डिटेल्स शेयर कर सकते हैं। 

इंजन और पावर
इस क्रूजर बाइक में 250cc V-ट्विन का इंजन दिया गया है, जो कि बेल्ट ड्राइव सिस्टम के साथ आता है। यह इंजन 8500 आरपीएम पर 18.7 एचपी की अधिकतम पॉवर और 5500 आरपीएम पर 19 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। स्टॉपिंग पावर स्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर पर सिंगल डिस्क ब्रेक से आती है।

Created On :   5 July 2022 12:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story