महिन्द्रा स्कॉर्पियो 2022 का टीजर हुआ जारी, दमदार एसयूवी की दिखी झलक

बिग डैडी ऑफ एसयूवी महिन्द्रा स्कॉर्पियो 2022 का टीजर हुआ जारी, दमदार एसयूवी की दिखी झलक
हाईलाइट
  • नए स्कॉर्पियो के टीजर में प्रमुख चीजें रिवील हुई हैं
  • लाइट्स
  • ग्रिल के अलावा फ्रंट विंडशील्ड देखी गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एसयूवी वाहनों का चलन पहने की तुलना में काफी तेजी से बढ़ रहा है। वहीं बात करें देश की प्रमुख वाहन कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा की तो शुरुआत से ही कई धांसू एसयूवी कंपनी ने दी हैं। इनमें स्कॉर्पियो एक चर्चित नाम है, जिसे शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी पसंद किया जाता है। अब यह एसयूवी नए अवतार में लॉन्च होने जा रही है, इससे पहले आज इसका टीजर कंपनी ने जारी कर दिया है। 

टीजर में कंपनी ने इस गाड़ी से जुड़ी हुई कुछ प्रमुख चीजें को रिवील किया है। टीजर में बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई दे रही है और कंपनी ने टीजर में दावा किया है कि ये गाड़ी सभी SUV की डैडी होगी। ​कितनी खास होगी ये एसयूवी और कितना खास है ये टीजर, आइए जानते हैं...

टीजर में क्या खास?
महिंद्रा ने अपने YouTube चैनल पर Mahindra Scorpio 2022 ने नया टीजर जारी किया है। जिसमें नई स्कॉर्पियो की एक झलक देखने को मिली है। इसमें एसयूवी काफी अग्रेसिव और अट्रैक्टिव लुक के साथ नजर आ रही है। हालांकि यह झलक काफी हल्की है, लेकिन इसमें लाइट्स और ग्रिल के अलावा फ्रंट विंडशील्ड पर लेबल देखा जा सकता है। टीजर में महिंद्रा ने साफ किया है कि नई स्कॉर्पियो एक डी-सेगमेंट एसयूवी होगी। 

इंजन और पावर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नई स्कॉर्पियो में थार और एक्सयूवी700 में दिया जाने वाला 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर और 2.2-लीटर डीजल मिल सकता है। जबकि पावर और टॉर्क आउटपुट थार के समान हो सकता है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल सकता है। 


 

Created On :   12 May 2022 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story