इलेक्ट्रिक स्कूटर: Xiaomi Electric Scooter 4 Pro (2nd Gen) हुआ लॉन्च, मिलेगी 60KM की रेंज

Xiaomi Electric Scooter 4 Pro (2nd Gen) हुआ लॉन्च, मिलेगी 60KM की रेंज
  • इस स्कूटर में 400W की मोटर दी गई है
  • 1,000W तक पावर आउटपुट मिलती है
  • यह 468Wh बैटरी पैक के साथ आता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की दिग्गज टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) स्मार्टफोन के अलावा कई सारे गैजेट बनाती है। हाली ही में कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कार से भी पर्दा उठाया है। वहीं अब कंपनी ने सेकंड जेनरेशन इलेक्ट्रिक स्कूटर फोर प्रो (Xiaomi (2nd Gen) Electric Scooter 4 Pro) लॉन्च कर दिया है। यह स्कूटर अपने पुराने मॉडल की तुलना में अधिक लंबी रेंज और पावरफुल मोटर के साथ आता है। कंपनी ने इसे अपनी वैश्विक वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

बात करें कीमत की तो, इस स्कूटर की कीमत और रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, पुराने मॉडल Xiaomi Electric Scooter 4 Pro को EU में €799 (लगभग 72,247 रुपए) की कीमत पर लॉन्च किया था, लेकिन वर्तमान में यह €699 (लगभग 63,309 रुपए) में बिक रहा है।

Xiaomi Electric Scooter 4 Pro (2nd Gen) की स्पेसिफिकेशन

यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में लंबी रेंज और ज्यादा पावरफुल मोटर के साथ आता है। Xiaomi इलेक्ट्रिक स्कूटर को ब्रांड की ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह कंपनी का तीसरा मॉडल है जिसे Electric Scooter 4 Lite (2nd Gen) और Electric Scooter 4 Pro Max के बाद लाया जा रहा है। यहां हम आपको Xiaomi Electric Scooter 4 Pro (2nd Gen) के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Xiaomi Electric Scooter 4 Pro (2nd Gen) की कीमत

Xiaomi Electric स्कूटर 4 Pro (दूसरी पीढ़ी) में अपने पुराने मॉडल की तुलना में कई सारे बदलाव किए गए हैं। शाओमी इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 प्रो कार्बन स्टील फ्रेम के साथ आता है। इसमें इसमें 400W की मोटर दी गई है जो 1,000W तक पावर आउटपुट देने में सक्षम है। वहीं इस स्कूटर की अधिकतम रफ्तार 25 किमी/घंटा है। यह 468Wh बैटरी पैक के साथ आता है, जिससे इसमें पुराने मॉडल की तुलना में 60 किमी अधिक की रेंज मिलती है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें एक इंटीग्रेटेड डिस्प्ले दी गई है, जो यूजर्स को क्रूजिंग स्पीड, बैटरी स्टेटस और टर्न सिग्नल एक्टिवेट होने पर बताता है। इसमें Xiaomi Home ऐप का सपोर्ट मिलता है, जिससे ट्रिप की जानकारी और कंट्रोल्स व्यू की जानकारी मिलती है। इसमें कई सारे स्पीड मोड भी दिए गए हैं।

Created On :   12 March 2024 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story