मनोरंजन: शाहिद कपूर, पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'देवा' का पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा

शाहिद कपूर, पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म देवा का पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े स्टारर अपकमिंग फिल्म 'देवा' ने मुंबई में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है। मुंबई में फिल्माई गई 'देवा' के लिए शूटिंग अक्टूबर 2023 में शुरू हुई थी। निर्माताओं ने फिल्म के पहले शेड्यूल के पूरा होने की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। फिल्म का निर्माण रॉय कपूर फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज के सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है।

इससे पहले, 'थप्पड़', 'मेड इन हेवन' और 'दोबारा' फेम अभिनेता पावेल गुलाटी 'देवा' के कलाकारों में शामिल हुए थे। यह फिल्म एक विद्रोही पुलिस की मनोरंजक कहानी को उजागर करने के लिए तैयार है। इसके बारे में बात करते हुए, पावेल ने एक बयान में कहा: "मैं इस शानदार यात्रा को शुरू करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं। शाहिद कपूर और अद्भुत निर्देशक रोशन एंड्रयूज जैसी असाधारण प्रतिभाओं के साथ सहयोग करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं।"

अभिनेता ने आगे कहा, ''यह अवसर न केवल मेरे लिए एक महत्वपूर्ण है, बल्कि एक चुनौती भी है, जिसका मैं तहे दिल से स्वागत करता हूं और अपनाने के लिए उत्सुक हूं। यह मजेदार होने वाला है।'' 'देवा' दशहरा के अवसर पर 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Dec 2023 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story