जैकलीन फर्नांडिस खोलेंगी कोविड केयर सेंटर, 100 बेड की रहेगी सुविधा

Actress jacqueline fernandez will be open covid care centre with 100 beds
जैकलीन फर्नांडिस खोलेंगी कोविड केयर सेंटर, 100 बेड की रहेगी सुविधा
जैकलीन फर्नांडिस खोलेंगी कोविड केयर सेंटर, 100 बेड की रहेगी सुविधा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना महामारी के खिलाफ पूरा देश जंग लड़ रहा है। मदद के लिए लाखों हाथ आग आ चुके है। सोनू सूद के बाद कई फिल्मी सितारों ने भी जरुरतमंदों का हाथ थामा है। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम शामिल हो गया है। दरअसल,हाल ही में जैकलीन ने खुलासा किया है कि वो कोविड-19 केयर सेंटर भी खोलेंगी, जिसमें 100 बेड की सुविधा होगी। इसके अलावा भी इसमें अन्य सुविधाएं लोगों के लिए उपलब्ध कराई जाएंगी। जैकलीन के इन कामों की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

क्या कहा जैकलीन ने

  • जैकलीन ने हाल ही में इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, "हम 100 बिस्तर वाला, और 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर वाला अस्पताल खोलेंगे। इसके अलावा हमने दो एंबुलेंस भी खरीदी है। हम लोगों को निशुल्क एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध करवाएंगे क्योंकि दुर्भाग्य से एंबुलेंस की सेवा बहुत ही महंगी है, लोग इनकी सेवा का लाभ नहीं ले पा रहे हैं।"
  • जैकलीन आगे कहती हैं कि, " ज्यादातर लोग एंबुलेंस की कमी के चलते अपनी जान गवां रहे हैं, अगर वह समय पर अस्पताल जाएं तो उनकी जान बचाई जा सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। यही वजह हैं कि, हमने दो एंबुलेंस खरीदी है, जो की पूरी तरह से अत्याधुनिक होगी।"
  • बता दें कि, इससे पहले जैकलीन ने एक एनजीओ के साथ किचन चलाया था और लोगों को खुद खाना परोसा था। 
  •  
  • हाल ही में जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "मजबूत रहें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें, जितना हो सके दूसरों की मदद करें। हमेशा प्यार और दया फैलाएं! हम सभी अपने-अपने तरीकों से महामारी से लड़ रहे हैं। आइए हम सभी के साथ सहानुभूति और समझदारी रखें। दया की अपनी कहानियों को हमारे साथ शेयर करते रहें और हम प्यार, एकता जैसे शब्दों को फैलाने में मदद करें।" 



 

Created On :   16 May 2021 4:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story