जानिए कौन है नाओमिका सरन ? जिनके साथ अक्षय कुमार के बेटे आरव का जोड़ा जा रहा नाम, फोटोज वायरल 

Know who is Naomika Saran? With whom the name of Akshay Kumars son Aarav is being linked.
जानिए कौन है नाओमिका सरन ? जिनके साथ अक्षय कुमार के बेटे आरव का जोड़ा जा रहा नाम, फोटोज वायरल 
मनोरंजन जानिए कौन है नाओमिका सरन ? जिनके साथ अक्षय कुमार के बेटे आरव का जोड़ा जा रहा नाम, फोटोज वायरल 

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड में आये दिन स्टार्स और स्टार किड के अफेयर्स की खबरें चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वहीं अब अक्षय कुमार के बेटे आरव भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं। वैसे तो आरव बहुत कम ही कैमरे के सामने आते हैं। लेकिन अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वे मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। जिसे देखने के बाद लोग जानना चाहते हैं कि ये मिस्ट्री गर्ल कौन है?

कौन है नाओमिका सरन ?
वायरल हो रही तस्वीरों में आरव एक सुंदर लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जिसका नाम नाओमिका सरन है। बता दें कि, यह लड़की कोई और नहीं, बल्कि आरव की कजिन हैं। यह ट्विंकल खन्ना की बहन और अभिनेत्री रिंकी खन्ना की बेटी हैं। आरव भाटिया नाओमिका सरन के काफी करीब हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

 नाओमिका सरन ने की थी फोटो शेयर
बता दें कि,  नाओमिका सरन ने शनिवार को आरव के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। जिसमें आरव एक इंडिगो शर्ट और गले में ट्रेंडी एसेसरी पहने नजर आ रहे हैं, वहीं नाओमिका ने एक सफेद ड्रेस और एक लॉकेट पहना हुआ है। जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर प्यार दे रहे हैं।  एक फैन ने कमेंट किया कि, 'मैं चाहता हूं कि ये दोनों एक्टिंग शुरू करें।' एक ने लिखा, 'कजिन्स जो साथ खेलते हैं, साथ रहते हैं।' एक और ने कहा, 'आप दोनों की आंखें खूबसूरत हैं...' एक शख्स ने उन्हें फेवरेट भाई बहन भी कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

रिंकी खन्ना की बेटी हैं नाओमिका
नाओमिका रिंकी खन्ना और पति समीर सरन की बेटी हैं। रिंकी दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी हैं। रिंकी ने  'प्यार में कभी कभी', 'जिस देश में गंगा रहता है', 'मुझे कुछ कहना है', 'ये है जलवा', 'झंकार बीट्स' और 'चमेली' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। ट्विंकल की तरह उन्होंने भी शादी के बाद फिल्में छोड़ दी है और वे फिलहाल अपने परिवार के साथ लंदन में रहती हैं। आरव को हाल ही में लंदन जाते हुए ऐयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

Created On :   9 Jan 2023 8:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story