सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट हुई फाइनल, नए साल में इस दिन लेंगे सात फेरे, इस रॉयल पैलेस में होंगे शादी के फंक्शन्स!

Siddharth-Kiaras marriage final, will take seven rounds on this day in the new year
सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट हुई फाइनल, नए साल में इस दिन लेंगे सात फेरे, इस रॉयल पैलेस में होंगे शादी के फंक्शन्स!
सिड-कियारा वेडिंग सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट हुई फाइनल, नए साल में इस दिन लेंगे सात फेरे, इस रॉयल पैलेस में होंगे शादी के फंक्शन्स!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की हॉट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जब अपने रिलेशनशिप में होने की जानकारी दी है तब से हर तरफ उनकी शादी को लेकर चर्चाएं हैं। आए दिन उनकी शादी को लेकर कोई ना कोई खबरें सामने आती ही रहती हैं कि कपल नए साल में शादी के बंधन में बंधेगा। लेकिन इस बार मीडिया रिपोर्ट्स से दोनों की शादी की डेट निकल कर सामने आ रही है। 

Sidharth Malhotra to get married with Kiara Advani? Shershaah actor answer  wedding planning | कियारा आडवाणी संग शादी करने के लिए तैयार हैं सिद्धार्थ  मल्होत्रा? बताई प्लानिंग - Hindi Filmibeat

ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा इस नए साल में 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सिड-कियारा अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को परिवार और कुछ खास मेहमानों के साथ पूरा करेंगे। 

इस दिन होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, इस खास जगह पर  होंगे सारे वेडिंग फंक्शन्स | Sidharth Malhotra Kiara Advani wedding date  final all functions will be ...

रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया है कि, सिड-कियारा की यह शाही शादी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की फोर्ट वेडिंग जैसी ही होगी। यह शादी जैसलमेर पैलेस हटेल में बॉलीवुड की अन्य शादियों जैसे कड़ी सुरक्षा के बीच पूरी होगी। जिसके लिए तीन फरवरी को ही सुरक्षाकर्मियों को रवाना कर दिया जाएगा। 

Sidharth Kiara Wedding: कियारा के साथ जल्द शादी रचाएंगे सिद्धार्थ  मल्होत्रा? इस महीने बजेगी शहनाई

वहीं ईटाइम्स से पहले पिंकविला ने भी अपने रिपोर्ट्स में बताया था कि सिद्धार्थ और कियारा शादी की जगहों की तलाश में जुटे हैं। जबकि कुछ दिनों पहले दोनों को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर में ही देखा गया था। तब भी यह दावा किया गया था कि दोनों अपने शादी के लुक को लेकर मनीष मल्होत्रा से मिलने आए थे। 

Kiara Sidharth Wedding: इस दिन सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा  आडवाणी जैसलमेर में होगी ग्रैंड वेडिंग - Kiara Sidharth Wedding Siddharth  Malhotra and Kiara Advani ...

हालांकि, बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। सोशल मीडिया पर भी अब तक कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई क्लू नहीं दिया है, जहां कियारा ने अपने हालिया पोस्ट में केबीसी के सेट से अमिताभ बच्चन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, वहीं सिद्धार्थ ने अपनी अगली फिल्म मिशन मजनू की तस्वीर पोस्ट की है।

Kiara Advani से शादी की खबरों पर Sidharth Malhotra ने तोड़ी चुप्पी, कहा-  सीक्रेट रखना मुश्किल - sidharth malhotra opens up on marrying kiara advani  rumours says cant keep secret tmova - AajTak


 

Created On :   31 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story