अभिनेत्री नोरा फतेही ने बयान दर्ज कराया

Thug Sukesh Chandrasekhar case: Actress Nora Fatehi records statement
अभिनेत्री नोरा फतेही ने बयान दर्ज कराया
ठग सुकेश चंद्रशेखर मामला अभिनेत्री नोरा फतेही ने बयान दर्ज कराया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री नोरा फतेही ने शुक्रवार को पटियाला हाउस अदालत में 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराया, ममाले में आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर शामिल था।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आकृति महेंद्रू की मौजूदगी में उनका बयान दर्ज किया गया। मामले में सह-आरोपी, अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज की भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा जांच की जा रही है।

इससे पहले फतेही ईओडब्ल्यू के सामने भी पेश हुई थी। फतेही ने 12 दिसंबर को फर्नांडीज के खिलाफ भी एक अदालत में मानहानि का मामला दायर किया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि फर्नांडीज ने उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण कारणों और उनके करियर को नष्ट करने के लिए गलत आरोप लगाए।

अदालत ने 19 दिसंबर को मानहानि के मामले को 21 जनवरी को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया था। फतेही ने आगे आरोप लगाया था कि फर्नांडीज ने अभिनेत्री होने के बावजूद उनके खिलाफ झूठा बयान दिया।

उसने दलील में कहा- फर्नांडीज ने अनावश्यक रूप से मुझे घसीटा और बदनाम किया क्योंकि मैं भी उसी उद्योग में हूं। वह इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं कि किसी भी कलाकार का व्यवसाय और उसका करियर पूरी तरह से उसकी प्रतिष्ठा पर आधारित होता है। यह स्पष्ट रूप से स्थापित करता है कि उक्त लांछन इस इरादे और ज्ञान के साथ लगाया गया है कि ऐसा लांछन शिकायतकर्ता की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाएगा।

मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने 2 दिसंबर को फतेही से पूछताछ की थी। चंद्रशेखर ने अलग-अलग मॉडल्स और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने उनसे उपहार लेने से इनकार कर दिया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jan 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story