ऑडियो व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पॉडकास्ट टीम के कर्मचारियों की छंटनी की

CNN lays off staff on podcast team to focus on audio business
ऑडियो व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पॉडकास्ट टीम के कर्मचारियों की छंटनी की
सीएनएन ऑडियो व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पॉडकास्ट टीम के कर्मचारियों की छंटनी की
हाईलाइट
  • सीएनएन के अधिकांश पॉडकास्ट अपने स्वयं के शो और होस्ट से संबंधित हैं

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सीएनएन ने अपनी पॉडकास्ट टीम से कुछ कर्मचारियों को हटा दिया है क्योंकि मीडिया कंपनी अपने ऑडियो व्यवसाय को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

सीएनएन ने एक बयान में कहा कि ऑडियो कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण विकास क्षेत्र है।

मीडिया दिग्गज ने कहा, पिछले कई वर्षो में हमने उन विषयों और प्रस्तुतियों के बारे में बहुत कुछ सीखा है जो हमारे दर्शकों के साथ सबसे अधिक प्रतिध्वनित होते हैं। परिणामस्वरूप, हमने अपने संसाधनों को विशेष रूप से उन क्षेत्रों में केंद्रित करने के लिए अपनी रणनीति को परिष्कृत किया है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, इसने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है कि कितने कर्मचारियों की छंटनी की गई या कौन से शो में कटौती की जाएगी।

सीएनएन ऑडियो में उत्पाद प्रबंधक के रूप में काम करने वाले अलेक्जेंडर मैक्कल ने बुधवार देर रात एक ट्वीट में कहा कि उन्हें और अन्य पॉडकास्टिंग कर्मचारियों को निकाल दिया है।

सीएनएन के अधिकांश पॉडकास्ट अपने स्वयं के शो और होस्ट से संबंधित हैं। हालाँकि, नेटवर्क ने इस साल की शुरुआत में कुछ नई श्रृंखलाओं की घोषणा की।

मैककॉल ने आगे ट्वीट में कहा, कंपनियों को उन व्यावसायिक इकाइयों से प्लग ऑन या विनिवेश करते देखना बस एक अजीब बात है जो इतनी युवा हैं.. खासकर जब आपने इसे लाभदायक बनाने के लिए, लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कई लोगों के काम को पहली बार देखा है।

अप्रैल में, सीएनएन ने अपने लॉन्च के एक महीने के भीतर अपनी पेड न्यूज स्ट्रीमिंग सेवा को बंद करने की घोषणा की, क्योंकि इसने समाचार उपभोग करने वाली दुनिया में पर्याप्त मांग उत्पन्न नहीं की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story