नई महिन्द्रा स्कॉर्पियो कब होगी लॉन्च? यूजर के सवाल पर आनंद महिन्द्रा ने दिया ये जवाब

अपकमिंग एसयूवी नई महिन्द्रा स्कॉर्पियो कब होगी लॉन्च? यूजर के सवाल पर आनंद महिन्द्रा ने दिया ये जवाब
हाईलाइट
  • इस एसयूवी को अगले माह लॉन्च किया जा सकता है
  • दमदार एसयूवी की एक झलक देखने को मिली है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की प्रमुख एसयूवी निर्माता महिन्द्रा एंड महिन्द्रा की स्कॉर्पियो Scorpio एक पॉपुलर एसयूवी है। जिसे ना सिर्फ शहरों में बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी पसंद किया जाता है। इस एसयूवी के नए मॉडल को लेकर लंबे समय से चर्चा रही है। लेकिन यह इंतजार जल्द खत्म होने वाला है, दरअसल कंपनी ने New Mahindra Scorpio का टीजर जारी कर दिया है। जिसमें इस दमदार एसयूवी की एक झलक देखने को मिली है। कंपनी ने इसका कोडनेम Z101 रखा है।

कंपनी ने अपनी अपकमिंग नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का टीजर जारी करने के साथ ही Big Daddy Of SUVs हैशटैग दिया है। कंपनी का कहना है कि यह एसयूवी मार्केट में नया बेंचमार्क सेट करने वाली है, क्योंकि यह बिग, बोल्ड और ऑथेंटिक प्रोडक्ट है। वहीं इसकी लॉन्चिंग को लेकर एक यूजर ने आनंद महिन्द्रा से सवाल कर लिया है, जिसका जवाब भी उन्होंने दिया है।

30 सेकंड का है टीजर
आपको बता दें कि, महिंद्रा ने अपनी अपकमिंग एसयूवी 2022 स्कॉर्पियो का जो टीजर जारी किया है, वह 30 सेकेंड का है। इसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की आवाज में कंपनी ने उसकी संभावित खूबियों की झलक दिखलाई है। माना जा रहा है कि अगले महीने नई महिंद्रा स्कॉर्पियो लॉन्च हो जाएगी। हालांकि जब इसको लेकर एक यूजर ने आनंद महिन्द्रा से सवाल किया तो उन्होंने इसका जवाब भी दिया।

यूजर को मिला लॉन्चिंग का जवाब
ट्विटर पर एक यूजर ने आनंद महिंद्रा से कहा, "सर प्लीज मुझे बता दीजिए कि किस तारीख को स्कॉर्पियो लॉन्च होने वाली है? मुझे इसका इंतजार है।" इस ट्वीट को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने जवाब में लिखा, "श्श्श्श्.... अगर मैंने तुम्हें बता (New Scorpio Luanch Date) दिया तो मुझे नौकरी से निकाल देंगे. लेकिन अभी मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं भी उतना ही एक्साइटेड हूं जितना तुम...

Created On :   7 May 2022 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story