गुजरात में उद्घाटन से पहले ही पुल धराशायी, सघन जांच के आदेश

गुजरात में उद्घाटन से पहले ही पुल धराशायी, सघन जांच के आदेश
Bridge collapses in Gujarat's Tapi ahead of inauguration
डिजिटल डेस्क, तापी। गुजरात के तापी जिले के व्यारा सब-डिवीजन में मायापुर और देगामा गांवों को जोड़ने वाला पुल बुधवार को धराशायी हो गया। पुल के उद्घाटन से पहले ढह जाने से खलबली मच गई। पुल के गिरने से कम से कम 15 गांवों के लोगों की परेशानी बढ़ गई है। इस पुल का निर्माण 2021 में दो करोड़ रुपए की लागत से शुरू हुआ था। पुल के गिरने के बाद स्थानीय लोगों ने निर्माण कार्य में धांधली के आरोप लगाए हैं।

ग्रामीणों का आरोप है कि पुल में खराब गुणवत्ता की सामग्री लगाई गई, जिसके कारण ब्रिज गिर गया। पुल के गिरने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दूसरी तरफ पुल गिरने के बाद ग्राणीणों और कॉन्ट्रैक्टर के बीच तीखी बहस भी हुई। सरकारी अधिकारियों के साथ ही कार्यपालक अभियंता नीरव राठौड़ भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुल गिरने के कारणों का पता लगाने के लिए गहन जांच की जा रही है। एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के सही कारणों का पता करने के लिए विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 4:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story