हड़कंप: मधुमक्खियों ने 27 लोगों पर किया हमला, पीएचसी में उपचार के बाद सभी की छुट्टी

मधुमक्खियों ने 27 लोगों पर किया हमला, पीएचसी में उपचार के बाद सभी की छुट्टी
  • मधुमक्खियों ने अचानक 27 लोगों पर हमला कर दिया
  • उपचार के बाद मिली छुट्‌टी

डिजिटल डेस्क, आसेगांव। शनिवार 20 अप्रैल को मंगरुलपीर तहसील के आसेगांव स्थित मुस्लिम कब्रिस्तान में मधुमक्खियों ने अचानक 27 लोगों पर हमला कर दिया । इस हमले में सभी पीड़ितों को तत्काल पीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर होने से डिस्चार्ज किए जाने की जानकारी स्वास्थ्यकर्मियों ने दी।

इस संदर्भ में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आसेगांव में एक वृद्ध महिला का निधन 19 अप्रैल की रात को हुआ । इस मृतक महिला की दफन विधि का समय दोपहर को ज़ोहर की नमाज़ के बाद रखा गया । दफन विधि के लिए सैकड़ों रिश्तेदार और गांव के लोग भी उपस्थित थे । कब्रिस्तान के एक वृक्ष पर मधुमक्खियों का बसेरा था । इस दौरान अचानक मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया और 27 लोगों को निशाना बनाया ।

जिस समय मधुमक्खियों ने हमला किया उस समय दफन विधि का कार्य पुरा हो चुका था, इस कारण बेहद कम तादाद में लोग मधुमक्खियों के शिकार हुए, अन्यथा सैकड़ों लोग मधुमक्खियों का निशाना बनते। जो लोग मधुमक्खियों के हमले से प्रभावित हुए उन सभी को तत्काल सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए रवाना किया गया ।

अस्पताल में उपस्थित महिला चिकित्सक डॉ. श्रद्धा धवले, महिला नर्स दुर्गा लाड ने सभी पर तत्काल उपचार किया और सभी की स्थिति ठीक होने से उन्हें डिस्चार्ज किए जाने की जानकारी भी दी ।

Created On :   23 April 2024 2:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story