केस दर्ज: बच्चू कड़ू पर टिप्पणी महंगी पड़ी, भाजपा पदाधिकारी तायडे के खिलाफ मामला दर्ज

बच्चू कड़ू पर टिप्पणी महंगी पड़ी,  भाजपा पदाधिकारी तायडे के खिलाफ मामला दर्ज
  • नामांकन रैली में किए थे शब्दों के तीखे प्रहार
  • स्वयं विधायक बच्चू कडू ने राजापेठ थाने में शिकायत की
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

डिजिटल डेस्क, अमरावती । राजापेठ के दशहरा मैदान पर 4 अप्रैल को आयोजित नामांकन रैली में भाजपा के पदाधिकारी प्रवीण तायडे द्वारा प्रहार जनशक्ति के संस्थापक तथा विधायक बच्चू कडू पर कई तिखे वार कर आरोप-प्रत्यारोप किए थे। जिसे लेकर सोमवार को स्वयं विधायक बच्चू कडू ने राजापेठ थाने में शिकायत की है। पुलिस ने प्रवीण तायडे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शिकायत में विधायक बच्चू कडू ने आरोप लगाया कि 4 अप्रैल को आयोजित नामांकन रैली में मौजूद पदाधिकारी प्रवीण तायडे ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि बच्चु कडू के पास कई संपत्ति है। जबकि कई बडे व्यापारों में लाखों करोड़ों रुपए निवेश किए हंै। इसके अलावा कई आपत्ति जनक टिप्पणी करते हुए आरोप लगाए थे। जिससे सोशल मीडिया पर भी कई वीडियो क्लिप तेजी से वायरल होते देखे गए। आखिरकार सोमवार को बच्चू कडू ने दोपहर 12 बजे राजापेठ थाने में शिकायत की। पुलिस ने बच्चू कडू की शिकायत पर धारा 171 (ग) और 500 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चुनावी मैदान में उम्मीदवारों की भरमार

जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ कटियार ने सोमवार की शाम कलेक्ट्रेट में पत्र वार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैदान में डटे कुल 37 उम्मीदवारों में से 3 राष्ट्रीय पार्टी के हैं। जिसमें भाजपा से नवनीत राणा, कांग्रेस से बलवंत वानखड़े और बसपा से संजय गाडगे शामिल है। 10 उम्मीदवार रजिस्टर्ड पार्टी के हैं। जबकि 24 उम्मीदवार निर्दलीय है। सोमवार को दोपहर 3 बजे तक नामांकन वापसी के बाद इन सभी 37 उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित किए गए। उल्लेखनीय है कि अमरावती लोकसभा के इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में उम्मीदवार सांसद बनने की चाह में चुनावी महासंग्राम में कूद पड़े हैं।

Created On :   9 April 2024 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story