चोरी: बनना था अधिकारी, प्रेमिका के प्यार में बन गया चोर, खर्चे नहीं उठा पाया तो रोजाना एक बाइक चुराने लगा

बनना था अधिकारी, प्रेमिका के प्यार में बन गया चोर, खर्चे नहीं उठा पाया तो रोजाना एक बाइक चुराने लगा
  • पुणे, संभाजी नगर से बाइक चोरी कर बीड में बिक्री
  • चोरी के 7 बाइक सहित उच्च शिक्षित युवक गिरफ्तार
  • जमानत से छूटते ही फिर करने लगा चोरी

डिजिटल डेस्क, बीड। उच्च शिक्षित युवक को बनना था अधिकारी किंतु प्रेमिका के प्यार में बाइक चोर बन गया। खर्चे नहीं उठा पाया तो बाइक चुराने लगा। पुणे, छत्रपति संभाजी नगर से बाइक चोरी कर चोरी की बाइक की कम दामो में बीड में बिक्री करने वाले उच्च शिक्षित युवक को एलसीबी दस्ते ने गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की 7 बाइक जब्त करने से हड़कंप मच गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरज शंकर गायकवाड (निवासी सोन्नाखोट्टा , मुकाम पोस्ट पिंपरी चिंचवड पुणे) ने बीड के आदित्य महाविद्यालय से फार्माकोलॉजी में डिग्री प्राप्त की किंतु एक उच्च शिक्षित प्रेमिका के प्यार में पड़ गया इसी बीच उच्च शिक्षित युवक को शराब की लत लग गई । उसके बाद प्रेमिका का रोजाना का खर्च नहीं उठा पाने से सूरज ने बाइक चोरी करना शुरू कर दिया। सूरज पुणे, छत्रपति संभाजी नगर से डुप्लीकेट चाबी से बाइक की चोरी कर बीड में लाकर कम दामो में बाइक की बिक्री करता था। इसकी गोपनीय जानकारी एलसीबी दस्ते को मिलने पर एलसीबी दस्ते ने सूरज को बीड में कम दामों में बिक्री करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया व उसके पास से चोरी के विभिन्न कंपनी के बाइक जब्त कर उसके खिलाफ बीड पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

जमानत पर छूटते ही फिर बाइक चोरी : सूरज को इससे पहले भी एलसीबी दस्ते ने बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार कर उसके पास से कुछ चोरी की बाइक जब्त किया था। उसके बाद जमानत पर छूटते ही तुरंत बाइक चोरी कर उसकी बिक्री करते हुई बीड में रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया । बाइक बिक्री करते समय लोगों को कहता था कि अभी आधा पैसा दे दो बाकी बाइक के दस्तावेज देने के बाद देना। चोरी के बाइक होने के कारण वह दस्तावेज नहीं देता था।

इन्होंने दिया कार्रवाई को आंजाम पुलिस अधीक्षक नंदकुमार ठाकुर, अपर पुलिस अधीक्षक सचिन पांडकर, एलसीबी दस्ते के पुलिस निरीक्षक संतोष साबले के मार्गदर्शन में पीएसआई संजय तुपे,मोहन क्षीरसागर,कैलाश ठोंबरे,नसीर शेख,अशोक दुबाले,युनुस बागवान,भागवत शेलार,बप्पा घोडके,विक्की सुरवसे,चालक गणेश मराडे सहित आदि ने कार्रवाई को आंजाम दिया ।

Created On :   15 Feb 2024 9:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story