मौत: पुणे सीआईडी में कार्यरत पुलिस निरीक्षक ने रेल पटरी पर लेटकर कर ली आत्महत्या

पुणे सीआईडी में कार्यरत पुलिस निरीक्षक ने रेल पटरी पर लेटकर कर ली आत्महत्या
  • परली वैद्यनाथ रेलवे पटरी पर की सुसाइड
  • पुणे सीआईडी में कार्यरत था पुलिस निरीक्षक
  • पटरी पर लेटकर की आत्हत्या
  • सुसाइड नोट में पारिवारिक विवाद था कारण

डिजिटल डेस्क, बीड. पुणे में सीआईडी विभाग के पुलिस प्रशासन में सहायक पुलिस निरीक्षक ने रेल पटरी पर लेटकर जान देदी। आत्महत्या का यह मामला परली वैद्यनाथ का है, जहां तड़के तीन बजे जवान रेल पटरी पर लेट गया। कुछ घंटों बाद शनिवार सुबह उनका शव जब रेल ट्रैक पर पड़ा दिखाई दिया तो सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि सीआईडी विभाग में सहायक पुलिस निरीक्षक सुभाष दुधाल ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें मौत के लिए पारिवारिक कारण का जिक्र था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार कुछ माह पहले जवान का तबादला बीड से पुणे के सीआईडी विभाग में हुआ था। दुधाल की मौत की खबर परली वैद्यनाथ रेलवे मास्टर ने पुलिस को दी। अधिकारी जब वहां से गुजर रहे थे, तो उनकी नजर शव पर पड़ी। पुलिस को जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस निरीक्षक परमेश्वर सोगे, पुलिस उपनिरीक्षक साबले, बाबासाहब फड, राजू राठोड, सातपुते सहित जांच दल मौके पर पहुंचा। पंचनामा कर शव को सरकारी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जहां से शव को परिजन के हवाले किया गया।

शव के पास सुसाइड नोट मिला

मृतक दुधाल के शव के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते दुधाल ने ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

गांव में शोक

मृतक दुधाल की उम्र 42 साल थी। जो निवासी अंकले तहसील सांगली का रहने वाला था। उसके पिता किसान है। दुधाल ने सांगली के महात्मा गांधी वस्तिगृह में पढ़ाई पूरी की थी।इसके बाद 2009 से 2010 में एमपीएससी में चयन उसका हुआ था। उसके परिवार में मां-पिता, पत्नी और बेटा- बेटी है। गांव में उनकी मौत की खबर आग की तरह फैल गई। घर में मातम पसरा है।


Created On :   9 March 2024 11:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story