राजनीति: नाना पटोले ने कहा, राज्य के लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी मुझ पर, एक ही क्षेत्र में फंसाकर न रखें

नाना पटोले ने कहा, राज्य के लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी मुझ पर, एक ही क्षेत्र में फंसाकर न रखें
  • पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की हुई बैठक
  • अपने उम्मीदवार का काम हर हाल में करना है
  • एकजुट होकर काम में जुटने का किया आह्वान

डिजिटल डेस्क, साकोली (भंडारा)। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष तथा विधायक नाना पटोले ने कहा कि भंडारा-गोंदिया सीट के साथ-साथ संपूर्ण राज्य के लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी मुझ पर है। कांग्रेस के अधिक से अधिक सांसद चुनकर लाने के लिए संपूर्ण राज्य में प्रचार करना होगा। ऐसे में मुझे एक ही क्षेत्र में फंसाकर न रखें। साकोली के सभागार में आयोजित कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक में वे बोल रहे थे।

उन्होंने आगे कहा कि वह संपूर्ण राज्य में पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं। इसलिए गोंदिया-भंडारा सीट के लिए पार्टी वरिष्ठ स्तर पर फैसला लेकर जो उम्मीदवार देगी। उसके समर्थन में खड़े रहकर सभी को मिलकर काम करना है। इस बैठक में पूर्व राज्यमंत्री बंडू सावरबांधे, देवरी के विधायक सहषराम कोरेटे, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहन पंचभाई, पूर्व विधायक अनिल बावनकर, जि.प.अध्यक्ष गंगाधर जीभकाटे, समाज कल्याण सभापति मदन रामटेके, झामसिंह बघेल, प्रमिला कुंटे, पूर्व विधायक दिलीप बन्सोड समेत पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

डा. प्रशांत पडोले होंगे कांग्रेस के प्रत्याशी! : अंतत: भंडारा-गोंदिया लोकसभा सीट के लिए महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार के रूप में भंडारा शहर के डाॅ. प्रशांत यादोराव पडोले के नाम पर मुहर लगने की जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आ रही है। दरअसल शुक्रवार को साकोली शहर के तुली होटल में कांग्रेस के प्रमुख व पुराने पदाधिकारियों की बैठक रखी गई थी।

जिसमें भंडारा–गोंदिया लोकसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार पर मंथन किया गया। इस बैठक में शामिल कांग्रेस पदाधिकारियों ने दैनिक भास्कर को बताया कि क्षेत्र के डाॅ. प्रशांत पडोले का नाम तय किया है। प्रशांत पडोले यह भंडारा शहर के डाक्टर होकर उनके पिता यादोराव पडोले का सहकार क्षेत्र में योगदान रहा हैं। यहां बता दंे कि भंडारा-गोंदिया लोकसभा सीट के लिए महाविकास आघाड़ी की टिकट कांग्रेस के कोटे में जाना तय था। लेकिन उम्मीदवार के रूप में कई नाम सामने आ रहे थे। जिसमें सबसे प्रथम कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले का नाम प्रथम क्रमांक पर था। वहीं दूसरे क्रमांक पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तथा जि.प. सदस्य मोहन पंचभाई का नाम सामने आ रहा था। जबकि तीसरे स्थान पर डाॅ.चंद्रकांत निंबार्ते तथा डाॅ.प्रशांत पडोले का नाम चल रहा था। शुक्रवार को साकोली के एक सभागार में कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिसके बाद साकोली के होटल तुली में भी नाना पटोले समेत कांग्रेस के सभी वरिष्ठ व पुराने पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें कई नाम सामने आए। इनमें से मोहन पंचभाई का नाम प्रथम क्रमांक पर था। लेकिन अंत में डा. प्रशांत पडोले के नाम पर मुहर लगने की जानकारी पार्टी के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों ने दैनिक भास्कर को दी है। भंडारा – गोंदिया लोकसभा सीट के लिए महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार के रूप में डा.प्रशांत पडोले उम्मीदवार होने की पूरी संभावना जतायी जा रही है।

Created On :   23 March 2024 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story