भंडारा: कपिल हत्याकांड - दोनों आरोपियों का 18 मार्च तक पीसीआर, मामूली विवाद में ली जान

कपिल हत्याकांड - दोनों आरोपियों का 18 मार्च तक पीसीआर, मामूली विवाद में ली जान
  • 18 मार्च तक पीसीआर मिला
  • दोनों आरोपी सलाखों के पीछे
  • कपिल हत्याकांड में पुलिस जांच

डिजिटल डेस्क, भंडारा. शराब के नशे में तीन दोस्तों में विवाद छिड़ा। मामूली विवाद में दो दोस्तो ने अपने ही दोस्त कपील अशोक उजवने (31) की हत्या की। सबूत मिटाने के उद्देश से उसे नाली में डालकर उपर से दोपहिया रख दी।

घटना 12 मार्च को सुबह सामने आई। इस मामले में पुलिस से कुछ घंटो में आरोपी टाकली ग्राम निवासी ऋषभ संजय दोनोडे (20) तथा करण दिलिप भेदे (20) को गिरफ्तार किया था।बुधवार 13 मार्च को दोनो आरोपियों को न्यायालय ने 18 मार्च तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है।

शहर के भगतसिंग वार्ड टाकली निवासी कपील अशोक उजवने (31) ऋषभ संजय दोनोडे (20) तथा करण दिलिप भेदे (20) यह तीनों एकदुसरे के दोस्त थे। सोमवार 11 मार्च को रात्रि के समय टाकली के निर्वाण मेटल कंपनी के पास में तीनों दोस्त शराब पी रहे थे। चर्चा दौरान तीनों में विवाद हुआ।

इस विवाद में घुस्से में ऋषभ और करण ने मिलकर कपील के गले, सिने व चेहरे पर चाकु से वार कर हत्या कर दी। हत्या के पश्चात कपील उजवने का शव उसके ही दोनों दोस्तों ने सिमेंट के नाली के अंदर डाल दिया। जिसके बाद शव पर दोपहिया रख दी।

भंडारा पुलिस थाने के थानेदार पुलिस निरिक्षक गोकुल सुर्यवंशी के मार्गदर्शन में जांच शुरु थी। आरोपियों को मंगलवार 12 मार्च को आरोपियों गिरफ्तार किया गया। बुधवार 13 मार्च को न्यायालय ने दोनों आरोपियों को 18 मार्च तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201, 34 भादवी के तहत मामला दर्ज किया है।

Created On :   14 March 2024 1:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story