कार्रवाई: भंडारा में शराब और जुआ अड्डों पर पुलिस ने छापा मार कर माल किया बरामद

भंडारा में शराब और जुआ अड्डों पर पुलिस ने छापा मार कर माल किया बरामद
  • सट्‌टे के आंकड़े लिखने वाले को भी पुलिस ने पकड़ा
  • शराब बनाने की सामग्री की बरामद
  • आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, भंडारा। जिले में चल रहे शराब व जुआ अड्डों पर पुलिस ने कार्रवाई कर अवैध शराब व शराब बनाने की सामग्री व कुछ नकद राशि समेत लगभग नौ लाख 62 हजार 651 रुपयों का माल जब्त किया है। यह कार्रवाई गुरुवार 21 मार्च कों पूरे दिन चली। भंडारा थाने के तहत आंबेडकर वार्ड में सट्टे के आंकड़े लिखने वाले संजू रामचंद बर्वे (53) के खिलाफ कार्रवाई की है।

आरोपी के पास से नकद 255 रुपए जमा किए। इसी तरह सट्टे के नंबर लिखने वाले राजगुरू वार्ड निवासी हीरामन भास्कर लिमजे (38) के पास से 410 रुपए नकद, सिहोरा के अरूण गोवर्धन चौरीवार (57) के पास से 320 रुपए, पवनी के विठ्ठल गुजरी वार्ड के कृपाल शामराव कामथे (25) के पास 570 रुपए जब्त किए। इसी तरह सट्टे के नंबर लिखने वाले लाखांदुर तहसील के मेंढा ग्राम निवासी पितांबर उत्तम रामटेके (37) के पास से 423 रुपए जब्त किए। इसी तरह से भंडारा तहसील के मकरधोकडा ग्राम निवासी अशोक शामराव जगनाडे (45) के पास से 900 किलो महुआ शराब बनाने का सड़वा, 900 किलो जलाऊ लकड़ी व अन्य सामग्री समेत कुल एक लाख 43 हजार रूपयों का माल जब्त किया।

कारदा पुलिस ने संगम (पु.) ग्राम से रूपेश प्राणहंस मेश्राम (35) के पास से 70 किलो महुआ का सड़वा, लकड़ी इस तरह से कुल एक लाख 54 हजार रुपयों का माल जब्त किया। वहीं संगम पुनर्वन ग्राम के अरविंद मेश्राम के पास से पुलिस ने 70 किलो महुआ सड़वा, जलाऊ लकडी इस तरह से कुल एक लाख 67 हजार रुपयों की सामग्री जब्त की। इसी तरह निमगांव निवासी चंदुलाल श्रीराम राऊत (53) के पास से पुलिस ने एक लाख छह हजार रूपयों की शराब बनाने की सामग्री जब्त की। पुलिस ने करचखेडा के काशिनाथ मेश्राम (37) के पास से एक लाख 16 हजार की शराब बनाने की सामग्री, शब्बी रबशीर शेख (44) के पास से शराब बनाने की 97 हजार 510 रुपयों सामग्री जब्त की। तुमसर तहसील के मिटेवानी ग्राम निवासी ईश्वर दामोधर चाचेरे (32) के पास से पुलिस ने एक लाख 11 हजार 700 रूपयों की सामग्री जब्त की। सभी आरोपियों पर जुआ बंदी व अवैध शराब बंदी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई अलग- अलग पुलिस थाने के कर्मचारियों ने की।


Created On :   23 March 2024 11:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story