भंडारा: प्रशासन की नाक के नीचे से उड़ा ले गए दो टिप्पर, तीन माह में तीसरी बार वारदात

प्रशासन की नाक के नीचे से उड़ा ले गए दो टिप्पर, तीन माह में तीसरी बार वारदात
  • तीसरी बार वारदात चोरी
  • उड़ा ले गए दो टिप्पर

डिजिटल डेस्क, पवनी (भंडारा) पवनी तहसील कार्यालय परिसर से फिर एक बार रेत से भरे दो टिप्पर चोरी हो गए। यह घटना रविवार,17 मार्च को रात्रि में घटी, जो सोमवार,18 मार्च की सुबह में सामने आयी है। इसके पूर्व भी तहसील कार्यालय परिसर से दो टिप्पर चोरी हुए थे। जिसका अब तक पता नहीं चल पाया है। ऐसे में सोमवार को तहसील कार्यालय परिसर से टिप्पर चोरी की घटना सामने आने से खलबली मची है। इस साल में टिप्पर चोरी की यह तीसरी वारदात है।

इस संबंध में पवनी के नायब तहसीलदार प्रमोद राऊत की शिकायत पर पवनी पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। राजस्व विभाग द्वारा अवैध रेत उत्खनन मामले में कुछ चुनिंदा वाहनों पर कार्रवाई होती है। जब्त किए गए वाहन तहसील कार्यालय परिसर में खडे किए जाते है। इसी तरह तहसील कार्यालय के उड़नदस्ते के दल ने 7 मार्च को रेत से भरे टिप्पर क्रमांक एमएच 40 बीजी 8386 एवं एमएच 40 सीटी 5834 कन्हालगांव मार्ग पर जब्त किए थे।

दोनों टिप्परों को रेत से भरे हुए तहसील कार्यालय परिसर में रखे थे। किंतु सोमवार को सुबह के दौरान टिप्पर दिखाई नहीं दिए। दोनों टिप्पर मालिकों ने चुराए होंगे, ऐसी आशंका तहसील कार्यालय की ओर से व्यक्त की जा रही हैं। इस मामले की जांच पुलिस निरीक्षक नीलेश बाम्हने कर रहे हैं। पवनी पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

अब तक चार वाहन हो चुके चोरी

तहसील कार्यालय परिसर में प्रवेशद्वार को ताला लगा होता है। इस परिसर में सीसीटीवी कैमेरे भी है। विशेष कर तहसीलदार का निवास भी इसी परिसर में है। ऐसा होते हुए भी जब्त किए गए वाहन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। एक दो नहीं तो करीब चार वाहन अब तक चोरी हुए हैं। पहली घटना 27 जनवरी, दूसरी घटना 18 फरवरी और अब तीसरी घटना सोमवार,18 मार्च को घटी है। इस घटना से तहसील कार्यालय की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं। साथ ही कोई तहसील कार्यालय का व्यक्ति इस घटना में शामिल तो नहीं है, ऐसी आशंका जताई जा रही हैं।

Created On :   19 March 2024 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story