मध्य प्रदेश चुनाव 2023: प्रदेश की दशा और दिशा तय करेगा यह चुनाव : राकेश चौधरी

प्रदेश की दशा और दिशा तय करेगा यह चुनाव : राकेश चौधरी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को होने वाले है। वहीं इससे दो दिन पूर्व 15 नवंबर की शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसी को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही अपने प्रचार-प्रसार को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है और दोनों ही पार्टी के आला नेता प्रदेश में चुनावी रैलियां करने उतर आए हैं। ऐसे ही भिंड से कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी ने भी शनिवार को एक दर्जन से अधिक गांवों में तूफानी जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्हें जनता का भारी समर्थन मिल रहा है।

चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी प्रत्येक मतदाता के पास पहुंचकर उनसे कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। शनिवार को चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी ने खरिका, मोतीपुरा, तखत की गढ़िया, पेवली का पुरा सहित आसपास के कई गांव में पहुंचकर सघन जनसंपर्क किया। चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी ने कहा कि यह चुनाव प्रदेश की दशा और दिशा तय करने वाला है। प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन और झूठी घोषणाओं से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है और ऐसे में कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है। उन्होंने कहा कि प्रदेश और भिण्ड की जनता भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिये एकजुट हो।

पेशाब कांड का किया जिक्र

चौधरी राकेश सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए आदिवासियों पर हो रहे हमले तथा पेशाब कांड का भी जिक्र किया। सिंह ने कहा कि मनमोहन सरकार ने आदिवासी, सहरिया महिलाओं को हर महीने पैसे देने की योजना लागू की थी। लेकिन भाजपा सरकार ने उनके खातों में पैसे ही नहीं डाले। इस दौरान उन्हांेने भाजपा सरकार की घोषणाओं पर जमकर हमला बोला।

Created On :   11 Nov 2023 3:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story