मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, जानिए पार्टी में किस नेता को कहां से मिला टिकट

आम आदमी पार्टी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, जानिए पार्टी में किस नेता को कहां से मिला टिकट
  • आप ने जारी की तीसरी लिस्ट
  • आप ने बनाई विशेष रणनीति

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल एक के बाद अपनी-अपनी सूची जारी कर रहे हैं। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में अगामी विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को तीसरी अपनी लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में पार्टी ने मध्य प्रदेश की 230 विधानसभाओं में से 30 विधानसभाओं पर अपने बजट की घोषणा की है। इस बीच बीजेपी ने भी अपनी 92% कीवी पांच लिस्ट जारी कर दी है। बता दें, आम आदमी पार्टी ने 7 सितंबर को अपनी 10 जनवरी की पहली सूची जारी की थी। वहीं, 2 अक्टूबर को पार्टी की ओर से 29 बेजुबानों की दूसरी लिस्ट जारी की गई थी।





आम आदमी पार्टी की तीसरी सूची के अनुसार, जौरा विधानसभा से भगवती धाकड़, गोहद युवा विश्वनाथ पटवारी, मैहर बैजनाथ कुशवाह, जबलपुर कैंट से राजेश कुमार वर्मा, शेष दक्षिण से पंकज गुप्ता, खरगापुर से प्रियलाल सोनी, जमाअत रोहित गुप्ता, जथरा अनिता प्रभुलाल सहयोगी खत्री, सागर से मुकेश कुमार जैन, गुड़ से प्रखर प्रताप सिंह, बालाघाट से शिव जयासवाल, कक्ष से सुमित पाल, त्योंदर से महर्षि सिंह, कटंगी से प्रशांत मेश्राम, मुरावर से सुनील मिश्रा, नारायणी से अरविंद तोमर, बांदा से निरंजन यादव, पृथ्वीपुर से उमा कुशवाह, राजनगर से मित्रा महर्षि पाल, आदर्श से शशि दीपक सिंह बघेल, शाहपुरा से अमरसिंह मार्को, पारसनाथ से शिवशंकर यादव, नरसिंहगढ़ से क्षत्रिय शर्मा, कालापीपल से चर्तुभुज तोमर, मनावर से लालसिंह,इंदौर-5 से विनोद त्यागी और उज्जैन उत्तर से विवेक यादव को प्रत्याशी बनाया है।













Created On :   21 Oct 2023 5:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story