राजनीति: अंदरूनी विरोध के कारण ही मेरे पति की जान गई , अब मेरे पीछे लगे हैं...

अंदरूनी विरोध के कारण ही मेरे पति की जान गई , अब मेरे पीछे लगे हैं...
  • विधायक प्रतिभा धानोरकर का सनसनीखेज आरोप
  • टिकट बंटवारे को लेकर चल रहा घमासान
  • कांग्रेस की टिकट से ही चुनाव लड़ने का दिलाया विश्वास

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। ऐन लोकसभा चुनाव के मुहाने पार्टी में वर्चस्व और टिकट के लिए कांग्रेस के धानोरकर और वडेट्टीवार गुट में भारी घमासान चल रहा है। ऐसे में पूर्व सांसद स्व.बालू धानोरकर की पत्नी विधायक प्रतिभा धानोरकर के एक गंभीर आरोप से राजनीतिक गलियारों में सनसनी फैल गई। विधायक प्रतिभा धानोरकर ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि, पार्टी में अंतर्गत विरोध के कारण ही मेरी पति की जान गई है। अब यह लोग मेरे पीछे लगे हैं। एक जान गई है, अब दूसरी जाने नहीं दूंगी। इस पर विशेष ख्याल रखूंगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि, हमारे पार्टी में आज भी भाजपा के पे रोल पर चलनेवाले लोग हैं, जो भाजपा के निर्देश पर काम करते हैं। पति जाने के बाद पिछले वर्ष से ही यह लोग मेरे पीछे लगे हैं। पार्टी के लोग ही मेरे बारे में यह अफवाह फैला रहे हैं कि मैं भाजपा में जाऊंगी। लेकिन बता दूं कि मैं कांग्रेस में ही रहूंगी और कांग्रेस की टिकट पर ही चुनाव लडूंगी। विधायक धानोरकर ने कहा कि, शिवानी वडेट्टीवार मेरी प्रतिस्पर्धी नहीं है। कोई अपने समर्थकों के साथ दिल्ली जाता है तो उसे टिकट मिलती ही है ऐसा कुछ नहीं है। कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी ही उम्मीदवार पर निर्णय लेती है। लोस चुनाव को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी रमेश चेन्नीथला से बैठक के संबंध में विधायक धानोरकर ने माध्यमों से बातचीत में कहा कि, दो दिन पूर्व मैं, विधायक सुभाष धोटे, विधायक अडबाले समेत कुल 5 विधायक मुंबई में गए थे। राज्य कांग्रेस प्रभारी ने बुलाया था, चुनाव के संबंध में बातचीत हुई, उन्होंने बुलाया इसलिए हम गए थे।

पार्टी में अन्य लोगों ने भले ही टिकट के लिए दावेदारी की है, लेकिन पहला अधिकार मेरा है लेकिन हाइकमान का निर्णय ही अंतिम होगा और सूची आने के बाद चित्र साफ होगा। बता दें कि, टिकट को लेकर धानोरकर और वडेट्टीवार में जोरदार रस्साकशी शुरू है। एक ओर शिवानी वडेट्टीवार अपने समर्थकों को लेकर दिल्ली के नेताओं से मुलाकात करके आयी। तो विधायक धानोरकर अपने समर्थकों के साथ राज्य कांग्रेस प्रभारी से मुंबई में बैठक कर आयीं हैं।

Created On :   13 March 2024 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story