दहशत: ब्लास्टिंग से पाटाला गांव में गिरी घर की छत, अक्सर गिरती रहती है घरों की सामग्री

ब्लास्टिंग से पाटाला गांव में गिरी घर की छत, अक्सर गिरती रहती है घरों की सामग्री
  • परिवार आंगन में बैठा होने के कारण बड़ा हादसा टला
  • वेकोलि के अधिकारी मौके पर पहुंचे।
  • मदद देने की दिया आश्वासन

डिजिटल डेस्क, माजरी(चंद्रपुर) । वेकोलि माजरी क्षेत्र के नागलोन यूजी टू ओसी इस कोयला खदान में 18 मार्च को हुए ब्लास्टिंग से पाटाला गांव के नई बस्ती स्थित दामोदर ठाकरे के घर की छत गिरने की जानकारी मिली है। घटना के समय परिवार आंगन में बैठा होने के कारण बड़ा हादसा टल गया। वेकोलि में तेज ब्लास्टिंग के कारण हुई इस घटना से यहां के नागरिक भयभीत है। ब्लास्टिंग के कारण घर में रखे बर्तन व अन्य सामग्री हमेशा गिरती रहती हैं। वेकोलि की ब्लास्टिंग से कई घरों में दरारें भी आने की जानकारी हैं। इसी बीच नागरिकों ने वेकोलि के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही वेकोलि के अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही नुकसान की भरपाई वेकोलि प्रशासन द्वारा देने का आश्वासन घर के मालिक दामोदर ठाकरे को दिया गया।

पडाेली चौराहे पर ट्रक ने दोपहिया को कुचला : चंद्रपुर.चंद्रपुर-नागपुर महामार्ग स्थित पडोली टी-प्वाइंट पर सोमवार शाम सवा 7 बजे के दौरान एक 18 पहिये वाले हायवा ट्रक ने एक दोपहिया को कुचल दिया जिसमें दोपहिया सवार घायल होने की जानकारी मिली है। जानकारी के अनुसार मंत्री मुनगंटीवार के चंद्रपुर आगमन के उपलक्ष्य पडोली चौराहे पर स्वागत के लिए पंडाल डाला हुआ था। शाम के समय चौराहे पर लोगों की भीड़ थी। ऐसे में नागपुर से ट्रक और दोपहिया चंद्रपुर की ओर जा रहे थे।

ऐसे में सामने आए लोगों को बचाने के लिए ट्रक ने दूसरी ओर ट्रक मोड़ने का प्रयास किया, जहां दोपहिया ट्रक के सामने के पहियो की चपेट में आ गई। घटना के बाद ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन कुछ समय के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। दरम्यान परिसर में कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम लग गया। इससे तनाव की स्थिति भी बनी हुई थी। पडोली पुलिस भी मौके पर थी। दूसरी ओर स्ट्रीट लाइट बंद होने से परिसर में अंधेरा छाया हुआ था।

Created On :   19 March 2024 10:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story