महाराष्ट्र के धुले में बड़ा हादसा - ब्रेक फेल होने के बाद वाहनों को टक्कर मारते हुए ढाबे में जा घुसा कंटेनर, 10 की मौत - 12 घायल

महाराष्ट्र के धुले में बड़ा हादसा - ब्रेक फेल होने के बाद वाहनों को टक्कर मारते हुए ढाबे में जा घुसा कंटेनर, 10 की मौत - 12 घायल
  • धुले में बड़ा हादसा
  • वाहनों को टक्कर मारते हुए ढाबे में जा घुसा कंटेनर
  • 10 की मौत - 12 घायल

डिजिटल डेस्क, धुलिया. महाराष्ट्र के धुले में आगरा-मुंबई हाइवे पर ब्रेक फेल होने के बाद कंटेनर वाहनों को टक्कर मारते हुए ढाबे में जा घुसा। हादसे में दस लोगों की मौत हो गई है, जबकि, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यह पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 पर हुए हादसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है। यह शिरपुर तहसील में ग्राम पलासनेर के पास सुबह 11 बजे की घटना है। घायलों में छह की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घायलों को शिरपुर स्थित शासकीय उप जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इंदौर से शिरपुर की ओर जा रहा कंटेनर क्रमांक - आरजे 09/जीबी 9001 तेज रफ्तार में था, अचानक चालक वाहन से संतुलन खो बैठा। वाहनों को टक्कर मारते हुए लोगों को कुचलता कंटेनर पलट भी गया।


इस भीषण दुर्घटना में चालक समेत कंटेनर में बैठे दो अन्य व्यक्तियों की भी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। होटल के कर्मचारी और कुछ मजदूर सहित छोटे स्कूली बच्चे जो मोराणे स्थित विद्यालय में पढ़ते थे, वो भी कंटेनर की चपेट में आ गए हैं। उस वक्त बच्चों के अभिभावक उन्हें स्कूल छोड़ने के लिए स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे।

धुलिया निवासी राजेंद्र खंडेलवाल के परिवार की कार भी इस दुर्घटना की चपेट में आ गई। जिससे कार सवार महिला सुनीता खंडेलवाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दुर्घटनाग्रस्त कार का नंबर एम एच 18/ बीआर 5075 है।


मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड अपनी टीम के साथ पहुंचे। शिरपुर तहसील के विधायक काशीराम पावरा, उप जिला पुलिस अधीक्षक सचिन हिरे, वरिष्ठ निरीक्षक अंसाराम आगरकर, सांगवी ग्रामीण पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक जयेश खलाणे सहित पुलिसकर्मियों ने घटना स्थल का जायजा लिया। एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया है। कंटेनर राजस्थान के निंबाहेड़ा (भीलवाड़ा) का बताया जा रहा है। मामले की पड़ताल जारी है।


Created On :   4 July 2023 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story