दबिश: पुलिस ने सुगंधित तंबाकू समेत लाखों का माल किया जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने सुगंधित तंबाकू समेत लाखों का माल किया जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार
  • गुप्त जानकारी मिलते ही कार्रवाई
  • पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा
  • कार से माल लेकर जा रहे थे आरोपी

डिजिटल डेस्क, देसाईगंज (गड़चिरोली)। शहर के हनुमान वार्ड स्थित सांई मंदिर परिसर में सोमवार, 11 मार्च की रात बड़े पैमाने पर सुगंधित तंबाकू पहुंचने की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस की टीम ने जाल बिछाकर सुगंधित तंबाकू समेत 1 लाख 89 हजार 600 रुपए का माल जब्त कर लिया है। इस कार्रवाई में देसाईगंज शहर निवासी अतुल पुंडलिकराव ठाकरे (40) को गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात शहर में बड़े पैमाने पर सुबंधित तंबाकू पहुंचने की जानकारी देसाईगंज के पुलिस सिपाही शैलेश तोरपकवार और ढोके को मिली।

जानकारी के मिलते ही थानेदार अजय जगताप के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक ज्ञानेश्वर धनगर, पुलिस सिपाही विलेश ढोके, शैलेश तोरपकवार ने जाल बिछाया। इस बीच कार क्रमांक एम. एच. 02 बी. वाई. 1489 संदेहास्पद स्थिति में दिखायी देते ही पुलिस जवानों ने कार रोककर जांच की। इस समय कार से 89 हजार 600 रुपए का सुगंधित तंबाकू पाया गया। कार्रवाई में 1 लाख रुपए की कार और सुगंधित तंबाकू ा कुल 1 लाख 89 हजार 600 रुपए का माल जब्त किया गया।

बीयर शॉपी में शराब पिलाना पड़ा महंगा : चंद्रपुर शहर के भिवापुर वार्ड स्थित एक बीयर शॉपी में ग्राहकों को बीयर पीने देना एक शराब व्यवसायी को महंगा पड़ा। नई थानेदार प्रभावती उकुरके द्वारा कार्रवाई करने पर अन्य शराब व्यवसायियों में खलबली मच गई है। उक्त घटना 11 मार्च की बताई गई है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर उनपर विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बता दंे कि नए जिला पुलिस अधीक्षक मुमक्का सदर्शन ने आते ही अवैध व्यवसाय बंद करने की हिदायत दी थी। जिसके बाद सभी पुलिस थाना अपडेट हो चुके है।ं इसी के साथ चंद्रपुर शहर की प्रथम महिला थानेदार प्रभावती एकुरके ने भी पदभार संभालते ही अवैध व्यवसायियों को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

Created On :   13 March 2024 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story