गोंदिया: खड़े वाहन में ठूंस-ठूंस कर भरे 26 मवेशियों को कराया मुक्त, पुलिस की कार्रवाई

खड़े वाहन में ठूंस-ठूंस कर भरे 26 मवेशियों को कराया मुक्त, पुलिस की कार्रवाई
  • मवेशियों को बूचड़खाने ले जाए जाने की जानकारी मिली
  • रावणवाड़ी पुलिस की टीम ने नाकाबंदी की

डिजिटल डेस्क, रावणवाड़ी (गोंदिया). पशु तस्करी मामले में चौपहिया वाहन क्रमांक एम.एच.37/टी.3002 से मवेशियों को बूचड़खाने ले जाए जाने की जानकारी मिलते ही रावणवाड़ी पुलिस की टीम ने नाकाबंदी कर सड़क से गुजरने वाले वाहनों की जांच की। जांच के दौरान रजेगांव खेत परिसर में संदेहास्पद स्थिति में खड़े वाहन की तलाशी लेने पर उसमें 26 मवेशियों को निर्दयता से ठूंसठूंस कर भरा था। पुलिस ने उक्त वाहन को जब्त कर सभी मवेशियों को मुक्त कराया। यह कार्रवाई 23 मार्च की रात करीब 11 बजे की गई। इस कार्रवाई में पुलिस ने चौपहिया वाहन क्रमांक एम.एच.37/टी. 3002 व 26 मवेशियों समेत लगभग 14 लाख 60 हजार रुपयों का माल जब्त किया है।

इस मामले में रावणवाड़ी पुलिस ने वाशिम जिले के पिंपरी खुर्द निवासी आरोपी विशाल सुखदेव इंगोले(24) एवं गोवंश मालिक चंगरा निवासी आरोपी इमरान रहेमान शेख(30) के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अधिक जांच करने पर पता चला कि उक्त मवेशियों को चंगेरा से नागपुर के बूचड़खाने ले जाया जा रहा था। मवेशियों को कोरणी घाट के विठ्ठल रुक्मिणी गौशाला में भेजा गया है। यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक पुरुषोत्तम अहेकर, पुलिस उपनिरीक्षक सुनील अंबुले, पुलिसकर्मी चव्हाण आदि ने की है। इस मामले की जांच रावणवाड़ी पुलिस द्वारा की जा रही है।

मवेशियों से लदा ट्रक पकड़ा

तुमसर (भंडारा). मवेशी लदे ट्रक पर पुलिस ने कार्रवाई कर दो बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह कार्रवाई तामसवाडी फाटा पर 23 मार्च को की गई। पुलिस को जानकारी मिली थी कि ट्रक क्रमांक एमएच 35 एजे 3058 के चालक गोंदिया जिले के ग्राम चंगेरा निवासी अश्विन राजकुमार दख्खनवार(22) तथा अनिल मनोहर कृपाले यह ट्रक क्रमांक एमएच 35 एजे 3058 से 19 मवेशियों को लेकर बूचड़खाने ले जा रहे है।

जानकारी के आधार पर पुलिस ने तामसवाडी फाटे के पास वाहन को रोककर ट्रक में क्रुरता से भरे गए मवेशियों को छुड़ाया गया। इस मामले में पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच हवालदार सुनील कासदा कर रहे हैं।

Created On :   26 March 2024 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story