दबिश: बालाघाट से भंडारा देसी कट्टा ले जा रहे तीन आरोपी हिरासत में, दो नाबालिग शामिल

बालाघाट से भंडारा देसी कट्टा ले जा रहे तीन आरोपी हिरासत में, दो नाबालिग शामिल
  • आरोपियों के पास से 98 हजार का माल जब्त
  • किसी को बेचने के लिए ले जाने का अंदेशा
  • रावणवाड़ी पुलिस ने की कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, गोंदिया। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए पुलिस को अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में रावणवाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस टीम को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस नेे देशी कट्‌टे के साथ एक युवक व दो नाबालिगों समेत तीन को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने उनके पास से 50 हजार रुपए मूल्य का देशी पिस्तौल, मोटर साइकिल क्र. एमपी-50/एमटी-7198, रेडमी कंपनी का मोबाइल, एक सिल्वर रंग का ओपो कंपनी का मोबाइल एवं एक नीले रंग का वीवो कंपनी का मोबाइल समेत लगभग 98 हजार रुपए का माल जब्त किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम ग्राम बगदरा जिला बालाघाट मध्यप्रदेश निवासी विशाल मुलायचंद सिंह लिल्हारे (23) बताया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रावणवाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस निरीक्षक पुरुषोत्तम अहेरकर, सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील अंबुरे एवं पुलिस हवलदार संजय चव्हाण, रावणवाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में 21 मार्च की रात पेट्रोलिंग के दौरान उन्हें गोपनीय जानकारी मिली कि तीन लोग मोटर साइकिल क्र. एमपी-50/एमटी-7198 पर ट्रिपल सीट बैठकर बालाघाट की ओर से गोंदिया की ओर जा रहे है और उनके पास पिस्तौल जैसा दिखने वाला देसी कट्टा है। जिसे वे बिक्री के लिए गोंदिया ले जा रहे हैं।

जानकारी मिलने पर पुलिस ने रावणवाड़ी परिसर के गोंदिया-बालाघाट रोड़ पर आरटीओ बैरल चेक पोस्ट के पास नाकाबंदी कर मोटर साइकिल सवार तीन संदिग्धों को रोककर उनकी तलाशी लेने पर उनके पास एक देसी कट्‌टा मिला। जिसके चलते दो नाबालिग व एक युवक को हिरासत में लिया। इस मामले में रावणवाड़ी पुलिस स्टेशन में उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांचपुलिस निरीक्षक पुरूषोत्तम अहेरकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील अंबुरे कर रहे है।

Created On :   23 March 2024 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story