जबलपुर: बीच सड़क पर डेढ़ फीट गहरा गड्ढा, आए दिन हो रहे हादसे

बीच सड़क पर डेढ़ फीट गहरा गड्ढा, आए दिन हो रहे हादसे
  • रेलवे पुल नंबर-3 के समीप मोड़ पर खतरा दुर्घटना का शिकार हो रहे लोग, जिम्मेदार बेखबर
  • एक सप्ताह पूर्व इस गड्ढे की चपेट में आने के कारण एक स्कूली वैन भी पलट गई थी
  • वाहनों की लाइटों की वजह से वाहन चालकों का ध्यान इस गड्ढे की तरफ नहीं जाता और एक्सीडेंट हो जाता है।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। पुल नंबर 3 से सदर जाने वाले मार्ग पर स्थित गोलछा बारात घर के मोड़ पर बीच सड़क में डेढ़ फीट गहरा गड्ढा हादसों का कारण बन चुका है।

क्षेत्रीय लोगों के अनुसार पिछले कई महीने से इस गड्ढे की वजह से कई कारें, बाइकें व स्कूली वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं लेकिन छावनी परिषद के अधिकारियों ने लगातार हो रहीं घटनाओं और शिकायतों के बावजूद यहाँ कोई सुधार कार्य नहीं किया।

लोगों का कहना है कि गोलछा बारात घर के पास कैरव्ज, पुल नंबर 3 और सदर की तरफ से लगातार ट्रैफिक आता है लेकिन बीच सड़क पर अचानक दिखने वाले गड्ढे से बचने के लिए वाहन चालक जब तक संभल पाते हैं, तब तक हादसा हो जाता है।

एक सप्ताह पूर्व इस गड्ढे की चपेट में आने के कारण एक स्कूली वैन भी पलट गई थी, लेकिन ये शुक्र था कि वैन की रफ्तार कम थी जिसके कारण बच्चों को कोई चोट नहीं पहुँची।

शाम के बाद ज्यादा खतरा

गोलछा बारात घर के पास रात के समय इस गड्ढे से ज्यादा खतरा बढ़ जाता है, क्योंकि पेड़-पौधे ज्यादा होने के कारण स्ट्रीट लाइटों की रोशनी कम रहती है। ऐसे में तीनों तरफ से आने वाले वाहनों की लाइटों की वजह से वाहन चालकों का ध्यान इस गड्ढे की तरफ नहीं जाता और एक्सीडेंट हो जाता है।

Created On :   27 April 2024 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story