सनकी आशिक: बिहार में सनकी आशिक ने परिवार पर की अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत, विपक्ष के नेता भड़के

बिहार में सनकी आशिक ने परिवार पर की अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत, विपक्ष के नेता भड़के
बिहार के लखीसराय में सनकी आशिक ने परिवार पर की अंधाधुंध फायरिंग

डिजिटल डेस्क, लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार के छह लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। प्रथम दृष्ट्या पुलिस इसे एक सनकी आशिक की करतूत बता रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है।

इस घटना के बाद विधानमंडल के नेता प्रतिपक्ष और लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिन्हा भड़क गए हैं। पुलिस के मुताबिक, कवैया थाना क्षेत्र में शशि भूषण झा के परिवार के लोग छठ पर्व के मौके पर उदीयमान सूर्य का अर्घ्य देकर लौट रहे थे कि तभी पहले से घात लगाए आशीष चौधरी नाम के युवक ने एक-एक करके छह लोगों को गोली मार दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक सहोदर भाई और बहन बताए जा रहे हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंजाबी मुहल्ला वार्ड नंबर 15 निवासी आशीष चौधरी के द्वारा फायरिंग की गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान चंदन झा (31), राजनंदन झा (31) और दुर्गा कुमारी के रूप में हुई है। इस घटना में प्रीति देवी, शशि भूषण झा और लवली देवी घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया। चिकित्सकों ने सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा दिया है।

पुलिस के मुताबिक, गोली मारने वाला आरोपी भी शशि भूषण झा का पड़ोसी है। लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि आशीष चौधरी घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। उन्होंने बताया कि 10 दिन पहले भी इस परिवार के साथ उसका झगड़ा हुआ था।

बताया जाता है कि लड़की का परिवार इस विवाह का विरोध कर रहे थे, जिससे नाराज होकर युवक ने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है जो संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

इस घटना के बाद स्थानीय विधायक और विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा भड़क गए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में गुंडाराज चल रहा है। दिनदहाड़े ऐसी घटना हो रही है, अपराधी फरार हो रहे हैं और प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। सत्ता संरक्षित अपराधी को बचाने का खेल चल रहा है, इस अपराध में शराब और बालू माफिया गैंग के लोग शामिल है। इसकी उच्चस्तरीय जांच हो। स्थानीय प्रशासन सत्ता से जुड़े लोगों को बचाने में लगी है और मामला को भटकाने में लगी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Nov 2023 2:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story