लातूर: दर्दनाक हादसे में ट्रक ने कार को उड़ाया, 4 की मौत, इंदौर के रहने वाले थे मृतक

दर्दनाक हादसे में ट्रक ने कार को उड़ाया, 4 की मौत, इंदौर के रहने वाले थे मृतक
  • मध्य प्रदेश के रहने वाले थे मृतक
  • दर्दनाक हादसे में गई जान

डिजिटल डेस्क, लातूर। तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही कार को उड़ा दिया। बुधवार को दोपहर साढ़े 12 बजे का मामला है, जब उदगीर-निलंगा राज्य राजमार्ग पर धनेगांव के पास हुआ हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार चारों यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वलांडी पुलिस सूत्रों ने दैनिक भास्कर को बताया कि मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी संजय जैन, सचिन जैन (ड्राइवर), संजय जैन और संतोष जैन कार (एमपी 09 डीई 5227) से वलांडी से निलंगा की ओर निकले थे। रास्ते में उदगीर-निलंगा राज्य राजमार्ग पर धनेगांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक (एमएच 24 जे 7365) ने कार को सामने से जोरदार टक्कर मारी।

हादसा इतना भयानक था कि कार सड़क से नीचे जा गिरी और उसके ऊपर ट्रक भी आकर गिर जाने से बुरी तरह से चूरा हो गई। इससे कार में सवार उक्त चारों यात्रियों ने बुरी तरह घायल होने के चलते तत्काल दम तोड़ दिया। बमुश्किल जेसीबी की सहयता से कार को ट्रक के नीचे से निकाला गया।

दुर्घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। इस समय देवानी थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक माणिकराव डोके और पुलिस कर्मी घटनास्थल पहुंचे और मृतकों को वलांडी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शव परीक्षण के लिए पहुंचाया।

इस कारण उदगीर-निलंगा राजमार्ग पर कुछ देर के लिए यातायात ठप गया था। पुलिस मामले की जाच कर रही है।



Created On :   11 April 2024 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story